श्रेणियाँ: मनोरंजन

‘बाहुबली-2’ की धमाकेदार कमाई जारी, तोड़े सभी रिकॉर्ड

नई दिल्ली : 28 अप्रैल को रिलीज हुई एसएस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली-2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के मामले में सबसे आगे निकल गई है. इस राज से पर्दा उठ चुका है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट ने ऐतिहासिक आंकड़े देश को दिए. आज से पहले भारत ने किसी फिल्म को लेकर पहले ही दिन इस तरह का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं दिया था.

फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन का वक्त गुजर चुका है और इस फिल्म के सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं और इस सप्ताह की एडवांस बुकिंग भी चल रही है. ये बात अपने आप में एक रिकॉर्ड है. बता दें कि 'बाहुबली-2' हिंदी सिनेमा जगत की पहली फिल्म बन चुकी है, जिसने लगातार तीन दिनों तक 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

पहले वीकेंड पर बाहुबली 2 ने कुल 128 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि सोमवार की एडवांस बुकिंग भी लगभग फुल है. फिल्म ने शुक्रवार को 41 करोड़, शनिवार को 40.50 करोड़ और रविवार को 46.50 करोड़ की कमाई की है.

'बाहुबली-2' साल 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है. यह बॉलीवु़ड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है. 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग 121 करोड़ के साथ 'बाहुबली- 2' 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है. 'बाहुबली- 2 की इतनी बड़ी ओपनिंग के बाद शाहरुख-सलमान-आमिर तीनों खान कोशिश कर के भी इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ सकते. अब तक इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग शाहरुख खान की 'रईस' ने की थी 20 करोड़ के साथ.

सिंगल डे में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी बाहुबली 2 के नाम ही दर्ज हो गया है. रविवार को फिल्म ने 46.50 करोड़ की कमाई की है.

ओवरसीज में भी फिल्म का धमाका जारी है. नार्थ अमेरिका में फिल्म ने लगभग 64 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जबकि न्यूजीलैंड, यूके में फिल्म अच्छी कमाई कर रही है.

फिल्म ट्रेड पंडितों की माने तो 'बाहुबली 2' ने पहले वीकेंड तक हिंदी सिनेमा के लगभग सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने वर्ल्डवाइड कुल 500 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.

फिल्म से 1000 करोड़ की लाइफटाइम कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. बता दें कि 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 2015 में आई फिल्म बाहुबली द बिगनिंग का अगला भाग है. प्रभास, राणा डग्गूबाती और अनुष्का शेट्टी की यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

Share

हाल की खबर

20 मई को रैपिडो की ‘सवारी ज़िम्मेदारी की’ लखनऊ में उपलब्ध होगी

कोड ‘VOTENOW’ का उपयोग करें और आम चुनाव 2024 के दौरान पाएं रैपिडो की मुफ्त…

मई 18, 2024

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024