मुंबई: एसयूवी निर्माता महिंद्रा ऐंड महिंद्रा लिमिटेड ने आज नए युग के एक्सयूवी500 में कई नवीन प्रौद्योगिकियों की शुरुआत की घोषणा की. इनमें से कई सुविधाएं उद्योग जगत की पहली सुविधाएं है. नए संस्करण में एंड्रॉइड ऑटो, कनेक्टेड एप्स, इकोसेंस और इमरजेंसी कॉल शामिल हैं. यह आज की तकनीकी समझ वाले उपभोक्ता की जरूरतों को पूरा करता है. उपभोक्ता को कनेक्टिविटी, सुविधा और मनोरंजन विकल्प प्रदान करते हुए ये नई प्रौद्योगिकियां एक्सयूवी500 के इन-व्हेकिल अनुभव को फिर से परिभाषित करेगी. ये डब्लू6 वेरिएंट से शुरू होती है, जिसकी कीमत 13. 8 लाख रूपये (एक्स-शोरूम नवी मुंबई) है.
इसके अलावा, महिंद्रा ने नए युग के एक्सयूवी500 के डब्लू10 संस्करण में प्रीमियम ब्लैक इंटेरियर्स के साथ एक नया लेक-साइड ब्राउन कलर भी लॉन्च किया है.
एक्सयूवी500 इनोवेटिव तकनीकी सुविधा उपलब्ध कराने में अग्रणी रहा है.

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव सेक्टर के प्रेसीडेंट राजन वढेरा बताते है कि जब 2011 में यह लॉन्च हुआ था तो एक्सयूवी500 ने कई अभिनव प्रौद्योगिकी के साथ ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी में नए प्रतिमान स्थापित किए थे. हम उसी फोकस के साथ आगे बढ़ रहे हैं. 2015 में नए एक्सयूवी500 और अधिक परिष्कृत और उच्च तकनीक सुविधाओं से लैस हुआ. अब, इन नए प्रौद्योगिकी सुविधाओं जैसे इकोसेंस और एंड्रॉइड ऑटो के साथ, हमने एसयूवी श्रेणी में उपभोक्ताओं के लिए बेहतर प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराया है. एक्सयूवी500 में हमारी नई पेशकश इन-व्हेकिल अनुभव को बेहतर बनाएगी और अधिक आरामदायक, सुखद और कुशल ड्राइविंग प्रदान करेगी.