लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जबसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, भाजपा के ही कुछ सांसद, विधायक एवं नेतागण पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था को तार-तार करने में जुटे हुए हैं। जिसका सीधा उदाहरण चाहे मेरठ भाजपा के नेता द्वारा अपने पुत्र को थाने से जबरिया छुड़ाकर ले जाना या एक विधायक द्वारा पुलिस के एक अधिकारी से अभद्र भाषा में व्यवहार करना, चाहे सहारनपुर के सांसद तथा उनके समर्थकों द्वारा पुलिस बल को घेरने तथा एसएसपी की नेम प्लेट तक तोड़े जाने अथवा विधायक द्वारा सीतापुर में टेाल प्लाजा में मारपीट करना तथा जबरिया अपनी गाडि़यां बिना टोल टैक्स दिये निकलवाने, गोरखपुर में हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा चर्च के अन्दर घुसकर दुव्यवहार करने जैसी तमाम घटनाएं प्रदेश की ध्वस्त होती जा रही कानून व्यवस्था का दर्शाती हैं।

प्रदेश कंाग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर ने आज जारी बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को जनता ने अपार बहुमत देकर जो राम राज्य के सपने देखे थे वह भाजपा के नेताओं द्वारा ही ध्वस्त किया जा रहा है। मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ योगी कानून व्यवस्था को लेकर लगातार बयान दे रहे हैं लेकिन कानून व्यवस्था हाथ में लेने वाले अपने दल के एक भी सांसद, विधायक व नेता के विरूद्ध कोई भी कार्यवाही अभी तक न करने से यह साफ होता है कि राम राज्य की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार की कथनी और करनी में फर्क है।

श्री हैदर ने कहा कि जिस कानून व्यवस्था के नाम पर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर अपना विश्वास जताया था आज वह उन्हीं के नेताओं द्वारा टूटता हुआ नजर आ रहा है जो अत्यधिक दुःखद है। एक माह में ही प्रदेश की जनता का भारतीय जनता पार्टी से मोहभंग होना शुरू हो चुका है।