हैदराबाद. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन की दमदार ओपनिंग हैदराबाद में हुई. ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार एमी जैक्सन ने रंगारंग परफॉर्मेंस दी. बता दें कि इस सीजन को यादगार बनाने के लिए सभी आठ टीमों के होम ग्राउंड पर अलग-अलग यानी कुल आठ ओपनिंग सेरेमनी हो रही है.

आईपीएल के इस सीजन की ओपनिंग सेरेमनी फिल्म लगान के गाने 'बार-बार हां' के साथ हुई. इस गाने को कई सिंगर्स ने मिलकर एक साथ गाया. ओपनिंग सेरेमनी के सबसे बड़े आकर्षण रहे भारतीय क्रिकेट के फैब फोर कहे जाने वाले प्लेयर्स सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग. शुरुआत में ही इस सभी प्लेयर्स का सम्मान किया गया.

पूर्व क्रिकेटर्स के सम्मान के बाद इस सीजन में पहला मैच खेलने वाली दोनों टीमों के कप्तानों को बुलाया गया। सबसे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने पहले एंट्री ली। उनके बाद दूसरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर आए। हांलाकि विराट चोटिल हैं. उनकी जगह शेन वॉटसन कप्तानी कर रहे हैं.

एमी जैक्शन ने काबिल फिल्म के 'हसीनों का का दीवाना', बद्रीनाथ की दुल्हनिया के 'तम्मा-तम्मा', कपूर एंड संस के 'लड़की कर गई चुल' सहित कई फेमस गानों पर जोरदार परफॉर्मेंस से सभी का मनोरंजन किया. उन्होंने 'तेनु काला चश्मा जचदा' गाने पर भी परफॉर्म किया।