लखनऊ: पार्क्स, प्रीमियम फैशन कैजुअल लाइफस्टाइल ब्रांड, ने अपना नया स्प्रिंग समर 2017 कलेक्शन लॉन्च किया है। नये कलेक्शन को समर बियांड की थीम के साथ पेश किया गया है । यह ब्रांड आधुनिक युवाओं के परिधानों की स्टाइलिश रेंज के लिये मशहूर है। इस नए कलेक्शन से ग्राहकों को गर्मियों में सुकून मिलेगा। कलेक्शन हल्की मटमैली रंगत के साथ एक्जॉटिक पॉप्स कलर्स द्वारा अभिप्रेरित है। इसमें क्यूबा की संस्कृति और खूबसूरत कुदरती नजारों की झलक है। कलेक्शन को अलग-अलग विशिष्ट थीमों के अंतर्गत श्रेणीबद्ध किया गया है, जो गर्मियों के एक अनूठे पहलू को प्रदर्शि त करती है ।

सिटी आफ क्यूबा पार्क्स एसएस-17 कलेक्शन की प्रमुख थीम है। इस कलेक्शन के शर्ट्स एवं टी-शर्ट्स में क्यूबाई प्रिंट्स को दिखाया गया है। यह वीकेंड पर पहने जाने के लिये सबसे उपयुक्त कलेक्शन है जिस पर लोगों की नजर ठहर जाती है। इसके पहनने वाले ग्राहक भीड़ में सबसे अलग दिखाई देते हैं।

यह रेंज एक फैब्रिक इनोवेशन स्टोरी है। इसमें टेंसेल और बांस के रेशों से बनाये शर्ट्स, ट्राउजर्स एवं टीशर्ट्स शामिल हैं। ये फैब्रिक्स आपको ठंडक और हवा के झोंकों का अहसास कराते है, वही क्यूबा से प्रेरित डिजाइने इसे फैशनेबुल बनाती हैं। यह गर्मियों में घूमने फिरने अथवा समुद्रतटीय पार्टियों के लिये बिल्कुल उपयुक्त कलेक्शन है।
पार्क्स स्प्रिंग समर 2017 कलेक्शन पार्क्स के सभी एक्सक्लूजिव स्टोर्स पर उपलब्ध है। इसके अलावा ये द रेमण्ड शॉप, सेंट्रल, वेस्टसाइट, रिलायंस ट्रेंड्स और देश भर के अन्य प्रमुख मल्टी-ब्रांड स्टोर्स पर भी मिलते हैं।
ब्रांड का स्प्रिंग समर 2017 कलेक्शन में कीमतों के नजरिये से एक विशाल विकल्प उपलब्ध है। इसकी कीमत 699 रूपये से 3099 रूपये तक है।
अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें