महिंद्रा टू व्हीलर्सने पहला मोजो एक्सक्लूसिव डीलरशिप लाॅन्च किया

महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड ने आज बेंगलुरू में अपने तरह का पहला मोजो डीलरशिप लाॅन्च किया। यह डीलरशिप बनासवाड़ी में स्थित है। यह देश में दोपहिया ब्रांड की अपने तरह की विशिष्ट डीलरशिप है।

इस डीलरशिप में एक वर्कशाॅप भी है, जिसे सभी उत्साही बाईक चालकों को वन-स्टाॅप गंतव्य-स्थल प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। इस प्रकार, मोजो डीलरशिप में न केवल एसेशरीज व मर्चेंडाइज होगा, बल्कि इसमें कस्टमाइजेशन व सर्विसिंग की सुविधाएं भी होंगी। यह मोजो डीलरशिप नई और आकर्षक है, जो इसके ओनर्स की कम्यूनिटी – ‘मोजो ट्राइब’ से प्रेरित है। यह ब्रांड की प्रकृति जीवंत करता है और इसमें काफी सोच विचारकर कई सेक्शन तैयार किये गये हैं जो ‘ट्रेल्स आॅफ मोजो ट्राइब की राइडिंग और एडवेंचर के अत्यावश्यक गुणों को दर्शाता है। यह ‘राइडिंग की खुशी’ और ‘भाईचार’ दोनों ही आधार तत्वों का प्रतीक भी है और यह बेंगलुरू के उत्साही बाइकर्स के मिलने की खास जगह बनने के लिए तैयार है।

उद्घाटन के इस अवसर पर बोलते हुए, महिंद्रा टू व्हीलर्स के वरिष्ठ महाप्रबंधक – बिक्री, विपणन एवं उत्पाद, नवीन मल्होत्रा ने कहा, ‘‘हमने हमेशा से यह माना है कि बाइकिंग महज एक प्रोडक्ट से ही जुड़ा नहीं है बल्कि यह एक जीवनशैली और अंदाज का भी नाम है और इसलिए, हमने मोजो ओनर्स के लिए ‘मोजो ट्राइब’ से लेकर ‘ट्रेल्स आॅफ मोजो ट्राइब’ तक के लाॅन्च के साथ एक नया मोड़ लिया, जिससे बाईक ओनर्स को अलग-अलग तरह के रास्तों पर राइडिंग का अनुभव मिला। इस एक्सक्लूसिव डीलरशिप की लाॅन्चिंग बाइकिंग की एक ऐसी संस्कृति को तैयार करने की हमारी रणनीति की दिशा में हो रही स्वाभाविक प्रगति है, ताकि बाइकर्स को एक ऐसे प्लेटफाॅर्म उपलब्ध करा सकें ताकि वे समग्र रूप में ब्रांड मोजो को जान सकें, इससे जुड़ सकें और इसका अनुभव कर सकें।