चंडीगढ़ / अमृतसर: पंजाब में अमरिंदर सिंह सरकार में मंत्री बनाए गए नवजोत सिंह सिद्धू टीवी शो में काम करना जारी रख सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें दिए गए मंत्रालय में बदलाव करने की जरूरत हो सकती है. पिछले हफ्ते पंजाब में नई सरकार के शपथ लेने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने साफ कहा था कि वह मंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के साथ-साथ अपना टीवी करियर भी जारी रखना चाहते हैं.

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने राज्य के अटॉर्नी जनरल अतुल नंदा से चर्चा की कि क्या सिद्धू वैधानिक रूप से किसी टीवी शो का हिस्सा बन सकते हैं? अमरिंदर ने दिल्ली में कहा, अगर ऐसा संभव है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है. हम क्यों उन्हें रोकेंगे? इस मामले में हमें बस इतना करना है कि चूंकि सिद्धू संस्कृति मंत्री (पर्यटन मंत्री के अलावा) भी हैं, इसलिए उनका यह विभाग बदलना पड़ सकता है.

वहीं सिद्धू ने बुधवार को एक बार फिर कहा कि मैं अपना परिवार चलाने और खर्चों को पूरा करने के वास्ते पैसा कमाने के लिए टीवी शो करता हूं. सिद्धू ने कहा कि वह शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर बादल की तरह ट्रांसपोर्टर नहीं हो सकते और अपना परिवार चलाने के लिए वह टीवी पर आते हैं. उनके टीवी शो में काम करने को लेकर सवाल खड़ा करने वालों पर कटाक्ष करते हुए सिद्धू ने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि क्यों ऐसे लोगों के पेट में दर्द हो रहा है.