लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी भी ईवीएम विवाद में कूद पड़ी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने ईवीएम मामले में बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने आरोप लगाया है कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है. सपा के पास ईवीएम में छेड़छाड़ के पुख्ता सबूत हैं. 16 मार्च को बैठक के बाद सपा ईवीएम मुद्दे पर संघर्ष करेगी. सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कई जगहें ऐसी हैं, जहां हम बैलेट पेपरों में जीत रहे थे, लेकिन ईवीएम का परिणाम आया और हम पिछड़ गए.
अब ईवीएम विवाद में कूदी सपा, कहा- हमारे पास हैं छेड़छाड़ के पुख्ता सबूत मायावती और केजरीवाल के बाद अखिलेश की समाजवादी पार्टी भी ईवीएम विवाद में कूद पड़ी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने ईवीएम मामले में बड़ा बयान दिया है.

नरेश उत्तम ने कहा कि सपा का इतिहास संघर्ष वाला रहा है, हम संघर्ष करेंगे और दोबारा जीत हासिल करेंगे. उन्होंने गैंगरेप मामले में गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी मामले में कहा कि कानून अपना काम कर रहा है.
गौरतलब है कि इस बार के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है. बीजेपी ने खुद 312 सीटें जीतीं और उसके सहयोगी दलों ने 13 सीटें जीतीं. समाजवादी पार्टी को 47 सीटों और कांग्रेस को 7 सीटों पर संतोष करना पड़ा है, जबकि बसपा 19 सीटें लेकर ती रे स्थान पर रही है.