बलवाइयों ने आपत्तिजनक नारेबाजी की और गुमटियों में लगाई थी

सुल्तानपुर. यूपी में सरकार बनने से पहले ही कुछ शरारती तत्व बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश में जुटे हैं। इसकी बानगी के तौर पर कूरेभार थाने में आज होली के पर्व पर कुछ सरकशो ने नशे के आलम में डीजे की धुन को तेज़ किया। ग्रामीणों ने मना किया तो मार-पीट पर आमादा होकर एक समुदाय के आधा दर्जन भर ग्रामीणों की गुमटी को आग के हवाले कर दिया और कइयों को घायल। हालत नाजुक देख पुलिस के आला अधिकारी और कई थानों की फोर्स लगाई गई है।

पूरा मामला थाना क्षेत्र कूरेभार के इरूल गांव के चौराहे के समीप का है।

जानकारी के अनुसार यहां हुए विवाद मे होली मनाने व डीजे बजाने को लेकर दो पक्षो मे जमकर मार पीट हो गई। आरोप है कि नशे में धुत लोगों ने डीजे का साउंड तेज कर आपत्तिजनक नारेबाजी शुरू कर दी। जिससे मामला गर्मा गया। जिसमें लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गये।
यही नहीं एक समुदाय ने नशे में मस्त होकर अनाप शनाप नारेबाजी करते हुए दर्जन भर गुमटियों को आग के हवाले कर दिया।
जब तक पुलिस को सूचना होती और दमकल आती गुमटिया जलकर खाक हो चुकी थी।
मौके की नजाकत को देखते हुये गांव मे सीआईएसफ के जवानो व कई थानो की पुलिस को तैनात कर दिया गया है।
इसके बाद घटना स्थल का मुआयना करने जिलाधिकारी एस राजलिंगम, पुलिस अधिक्षक पवन कुमार, एडीएम प्रशासन, अपर पुलिस अधिक्षक, उपजिलाधिकारी जयसिहपुर, पुलिस क्षेत्राधिकारी बल्दीराय पहुचे। जबकि कूरेभार, गोसाईगंज, कुड़वार, बल्दीराय, मोतिगरपुर थाने की पुलिस निगरानी में मुस्तैद कर दी गई है। पुलिस ने घटना के बाद ही नशे में धुत अराजक्तात्तों को हिरासत में ले लिया। जिन्हें छुड़ाने का दबाव भी बनाने लगा। पुलिस की सख्ती के आगे किसी की नही चली।
घटना के बावत एसओ कूरेभार ने बताया कि 15 लोगों के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल अब स्थित पहले से समान है।