नई दिल्ली: उज्जैन ट्रेन ब्लास्ट के मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश आतंकी संगठन आईएसआईएस का अड्डा बनता जा रहा है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद दावा किया गया था कि देश से आतंकवाद ख़त्म हो जाएगा लेकिन खुद बीजेपी के लोग ही आईएस से जुड़े हुए हैं.
दिग्विजय ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को अपनी सुरक्षा बढ़ा लेनी चाहिए क्योंकि उन्हें खतरा है, राज्य में आजकल आतंकवादी रहकर चला जाता है लेकिन किसी को भी पता ही नहीं चलता. उन्होंने आगे कहा कि पहले इसी तरह राज्य सिमी का गढ़ बन गया था और अब आईएस का अड्डा बनता जा रहा है.

उधर भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक संजर ने दिग्विजय की इस टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि उनकी कही गईं ज्यादातर बातें बेबुनियाद ही होती हैं. उन्होंने कहा कि अगर राज्य की कानून व्यवस्था चुस्त नहीं होती तो आतंकी कैसे पकड़े जाते.
आलोक ने दिग्विजय को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दिग्विजय को पुलिस की तारीफ करनी चाहिए लेकिन वो उलटे पूरे मामले पर राजनीति कर रहे हैं. अलोक के मुताबिक कांग्रेस के लोग सरकार को योजना के तहत बदनाम कर रहे हैं जबकि राज्य में शांति-व्यवस्था कायम है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ही राज्य में अव्यवस्था फैलाने की कोशिश कर रही है.