साउथ कैरोलिना: कंसास में नस्लभेदी हिंसा के बाद अब एक और भारतीय मूल के बिजनेसमैन की अमेरिका में हत्या कर दी गई. खबरों के मुताबिक गुरुवार रात को साउथ कैरोलिना में भारतीय मूल के बिजनेसमैन की उनके ही घर के बाहर हत्या कर दी गई.

खबरों के मुताबिक, हरनीश पटेल नाम के भारतीय मूल के बिजनेसमैन ने रात 11.24 बजे अपनी दुकान बंद की और बमुश्किल 10 मिनट बाद उनके घर के बाहर लांसेस्टर में उनकी हत्या कर दी गई. पटेल की हत्या राष्ट्रपति ट्रंप के उस बयान के दो दिन बाद हुई जिसमें उन्होंने श्रीनिवास कुचीभोटला की हत्या की निंदा की और इसे नफरत भरा बताया था

कंसास शूटिंग के बाद अब साउथ कैरोलिना में एक भारतीय बिजनेसमैन की हत्‍या कंसास में नस्लभेदी हिंसा के बाद अब एक और भारतीय मूल के बिजनेसमैन की अमेरिका में हत्या कर दी गई. खबरों के मुताबिक गुरुवार रात को साउथ कैरोलिना में भारतीय मूल के बिजनेसमैन की उनके ही घर के बाहर हत्या कर दी गई.

लांसेस्टर में स्थानीय अधिकारी हालांकि इस हत्या को नस्लभेदी वजह नहीं मान रहे हैं और जांच अभी जारी है. शेरिफ बैरी फैले ने कहा, मुझे विश्वास नहीं होता कि ये हत्या किसी नस्लभेदी वजहों से की गई है.

गौरतलब हो कि पिछले दिनों कंसास में एक भारतीय आप्रवासी इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई.