पत्नी से थे नाजायज़ रिश्ते, हो गयी थी गर्भवती

नई दिल्ली:13 दिन से लापता इंडियन एयरफोर्स के एक जवान का शव 16 टुकड़ों में बरामद हुआ है। शव 16 लिफाफों में पैक कर फ्रिज और अलमारी में रखा गया था। उसका वायुसेना के ही एक सार्जेंट की पत्‍नी से अवैध संबंध था, जिसके बाद उस सार्जेंट ने अपने साले और पत्‍नी के साथ मिलकर उसकी एक धारदार हथियार से बेहरमी से हत्या कर दी थी।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक मृतक का नाम विपिन शुक्ला है। इसकी उम्र 27साल है और वह यूपी के गोंडा से था। हत्‍या का आरोपी सार्जेंट सुलेश कुमार भी यूपी से ही है। पुलिस ने सुलेश कुमार और उसकी पत्‍नी अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया है। सुलेश का साला शशि भूषण फरार हैं। शशि भूषण नेवी में है।

विपिन शुक्‍ला साल 2014 से भिसियाना में तैनात था। वैसे तो विपिन शादी-शुदा है लेकिन वो यहां पत्‍नी के बिना ही रहता था। विपिन एयरफोर्स में कॉरपोरल के पद पर था और महिलाओं से जुड़ी एक कैंटीन में काम करता था। यहीं उसकी मुलाकात सार्जेंट की पत्‍नी अनुराधा से हुई। दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए और अनुराधा गर्भवती हो गई। पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि अनुराध चाहती थी कि विपिन उससे शादी कर ले लेकिन पहले से शादीशुदा होने के चलते विपिन ने ऐसा करने से इंकार कर दिया।

साल 2016 में विपिन की पत्‍नी भी भिसियाना आ गई और साथ रहने लगी। इस बात से नाराज अनुराधा ने अपने और विपिन के अवैध संबंध के बारे में पति सुलेश कुमार को बताया। यह जानकर सुलेश गुस्‍से में आ गया और उसने हत्‍या का प्‍लान बना डाला।

क्‍वार्टर शिफ्ट करने से पहले 8 फरवरी को सुलेश ने विपिन को पैकिंग में मदद के लिए अपने घर बुलाया। पत्नी और साले के साथ मिलकर तेज धारदार हथियार से उसकी हत्‍या कर दी और शव को संदूक में छिपा दिया। जब यह परिवार 19 फरवरी को नए घर में शिफ्ट हुआ तो उन्होंने शव को 16 टुकड़ों में काटकर थैलियों में छिपा दिया।