शंख बजाकर इलाहाबाद में अमित शाह ने माँगा वोट

शंख बजाकर इलाहाबाद में अमित शाह ने माँगा वोट

इलाहाबाद: यूपी के इलाहाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रोड शो कर रहे हैं। उनके साथ यूपी भाजपा प्रमुख केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद हैं। ये रोड शो शहर के प्रमुख चौराहों से गुजरेगा। रोड शो के दौरान अमित शाह ने शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर फूल चढ़ाए। इसके अलावा दोनों ने शंख भी बजाया।

पांच बजे तक चलने वाले इस रोड शो में बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी हुई। युवाओं ने नेताओं के साथ सेल्फी भी क्लिक की। इससे पहले ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव परिवारवाद, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार को खत्म करने का वक्त है। इलाहाबाद और कौशाम्बी जिलों में जनसभाओं में अमित शाह ने सपा-कांग्रेस और बसपा पर सीधा निशाना साधा। कहा कि जनता प्रधानमंत्री मोदी में विश्वास जताने के लिए भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

इलाहाबाद के सोरांव विधानसभा क्षेत्र में भाजपा-अपना दल के संयुक्त प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा और बसपा ने बारी-बारी से सरकार चलाते हुए यूपी को गड्ढे में धकेल दिया है। यूपी में सिर्फ अपराध बोलता है। इससे जनता को सिर्फ भाजपा की सरकार निजात दिला सकती है।