सपा-कांग्रेस का गठबंधन बदलेगा देश की दिशा: अखिलेश

सपा-कांग्रेस का गठबंधन बदलेगा देश की दिशा: अखिलेश

बाराबंकी: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने बाराबंकी के रामनगर में जनसभा के दौरान कहा कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन दो युवा नेताओं का गठबंधन है। आने वाले समय में ये गठबंधन देश की राजनीत‌ि को बदलने का काम करेगा। अखिलेश ने ये भी कहा कि हमारे काम का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। इस क्षेत्र के लोगों को हम पर भरोसा है। उन्होंने इस सीट से अपने उम्मीदवार अरव‌िंद सिंह गोप के जीतने का भी दावा किया।

चुनावी रैली में एक बार फिर अखिलेश यादव ने नोटबंदी का मुद्दा उठाया और मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मोदी जी के झूठे वादों से लोग परेशान हैं। उनकी नोटबंदी के फैसले से पूरी अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। केंद्र सरकार ने जनता को केवल परेशान किया और कुछ नहीं किया।

अख‌िलेश ने कहा, अगर दंगल होता है तो पहलवानों का जोड़ म‌िलाया जाता है। बताइए प्रधानमंत्री हमसे मुकाबला करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, बुआ कहती हैं क‌ि हमें ‌व‌िपक्ष में बैठना है, आप लोग सावधान रह‌िएगा ये पहले भी रक्षाबंधन मना चुके हैं। फ‌िर से भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना लेंगी।

सीएम ने कहा, साइक‌िल चली जाती तो हमें न जाने क‌िस कोने में भ‌िजवा द‌िया जाता है। हमें पता नहीं क‌िस चुनाव च‌िह्न से इलेक्शन लड़ना पड़ता। अखिलेश ने कहा, साम्प्रदाय‌िक ताकतों को हराने के ल‌िए हमने कांग्रेस से गठबंधन किया है। हमने ज्यादा सीटें दीं क्योंक‌ि दिल बड़ा है। दिल बड़ा हो तो दोस्ती पक्की होती है।

Uttar Pradesh, India