सुल्तानपुर। विकास भवन में उस समय हाहाकार मच गया जब सदर विधानसभा सीट से एक निर्दल प्रत्याशी के पिता ने बिल्डिंग से छलांग कर सुसाइड करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि बेटे का पर्चा खारिज होने से हताश होकर उसने यह कदम उठाया। गनीमत ये रही कि सुरक्षा की दृष्टि से लगी फोर्स मुस्तैद थी, जिसने बड़ा हादसा अंजाम पाने से पहले उसे पकड़ किया। पुलिस ने बाप-बेटे को कस्टडी में ले लिया है।

ये है पूरा मामला

प्रदेश में अपने चुनावी शंखनाद के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा चर्चा में आई सदर विधानसभा सीट आज एक बार फिर चर्चा में आ गई। वो ऐसे के इस सीट से थाना कूरेभार के गलिबहा निवासी डी.एन.शुक्ला ने निर्दल प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया था। गुरुवार को समाप्त हुई नामांकन प्रक्रिया के बाद शुक्रवार को नामांकन के वेरिफिकेशन का कार्य चल रहा था। इस बीच कागजी खामियों के चलते जिला प्रशासन ने निर्दल प्रत्याशी डी.एन.शुक्ला का पर्चा खारिज कर दिया। जिसकी खबर पाते ही जहां प्रत्याशी ने विकास भवन में हंगामा काटा वहीं उनके पिता टी.एन.शुक्ला ने विकास भवन की बिल्डिंग से छलांग लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया। गनीमत ये रहा कि सुरक्षा पर लगे पुलिस कर्मी मुस्तैद थे जिन्होंने बड़े हादसे को होने से टाल दिया। फिलहाल पुलिस ने टी.एन.शुक्ला को हिरासत में ले रखा है।

रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी हैं टी.एन.शुक्ला

टी.एन.शुक्ला रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी हैं। क़रीब 10 वर्ष पूर्व वो सुल्तानपुर से वरिष्ठ खण्ड अभियंता रेल पथ के पद से रिटायर्ड हुए हैं। साथ ही टी.एन.शुक्ला नार्दन रेलवे मेंस यूनियन के शाखा मंत्री के पद पर लगभग 30 वर्षों तक बने रहे हैं।