बिजनौर: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को यूपी के बिजनौर में रैली करते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी एक पार्टी नहीं कुनबा है। एक परिवार का कुनबा है। वहीं, दोनों का गठबंधन कुनबे का गठबंधन है। एक कुनबे ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया तो वहीं, दूसरे ने यूपी को बर्बाद कर दिया है।

इससे पहले पीएम ने कहा कि सपा ने निर्दोष बीजेपी कार्यकर्ताओं को गलत मामलों में फंसाया। उन्हें जेल में ठूंस दिया। क्या सरकार का उपयोग ऐसे करते हैं कि अपने विरोधियों को जेल में डाल दें। इसके लिए सपा ने कानून का दुरुपयोग किया।

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनावों में बिजनौर न आ पाने के बावजूद लोगों ने प्यार देने में कोई कमी नहीं रखी। उन्होंने पूछा कि क्या यूपी सरकार मां बेटियों की रक्षा करने वाली है? क्या किसानों का भविष्य अच्छा करने वाली है?

रैली में पीएम ने कहा कि दो हजार गांव में एक एमपी है। क्या ऐसा पूरी दुनिया में देखा होगा क्या। सैफई पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि एक गांव ऐसा है, जहां एमपी ही एमपी और एमएलए हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार भ्रष्ट आदमी को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में गए। करोड़ो रुपये खर्च करके सीबीआई में गए। उन्होंने कहा कि सांसद के नाते मैं यूपी की जनता को कहता हूं कि बीजेपी की सरकार बनाने पर किसानों के लिए काम करवाउंगा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बिना नाम लिए हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि एक कुनबा किसानों के लिए आलू की फैक्ट्री लगाने की बात करता है। उन्हें खेती के बारे में कुछ नहीं पता है। वहीं, भारत सरकार ने किसानों के लिए फसल बीमा योजना लाई है।

उन्होंने कहा कि जब चौधरी चरण सिंह पीएम बने थे तो खाद के दाम कम हुए थे। अब उसके बाद पहली बार कोई ऐसी सरकार आई है, जिसने खाद के दाम कम किए। मैं चौधरी चरण सिंह की राह पर चलने का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने जो किसानों के प्रति रास्ता दिखाया है, उसी पर चलने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि मैं सासंद के नाते एक आग्रह करूंगा कि यूपी के हर जिले में सरकार के खजाने से करोड़ो रुपये निकालकर चौधरी चरण सिंह किसान कल्याण कोष बनाया जाएगा।