भाजपा ने सिर्फ मन की बात की समाजवादियों ने काम किया: अखिलेश

भाजपा ने सिर्फ मन की बात की समाजवादियों ने काम किया: अखिलेश

लखनऊ: पीलीभीत के अमरिया में सीएम अखिलेश ने शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोबाइल पर बैंक नहीं चलता,लोग गाना सुनते हैं.

वहीं अखिलेश ने कहा कि अच्छे दिन वालों ने देश को लाइन में खड़ा कर दिया. सबका पैसा बैंक में जमा करवा दिया, किसी के पास पैसा नहीं बचा. बीजेपी ने जनता के लिए कुछ नहीं किया. लाइन में लगे लोगों की मौत हो गई, जिनकी मदद हम समाजवादियों ने किया.

बीजेपी ने मन की बात की और हम समाजवादियों ने काम की बात की है. समाजवादियों को मौका मिला तो हम और काम करके दिखाएंगे. हम समाजवादियों ने किसानों के लिए काम किया है. इसबार साइकिल के साथ हाथ भी है.

इससे प्रदेश ही नहीं देश की भी राजनीति मजबूत होगी. देश की राजनीति बदलने के लिए इसबार आप लोग मेरी मदद कर देना. हम समाजवादी लोग मदद का काम करते हैं. बीजेपी ने मेहनत के पैसे को काला धन बता दिया. सीएम अखिलेश ने जनता से कहा कि इस चुनाव में आप सबसे मदद मांगने आया हूं. आप लोगो का साथ रहा तो आने वाले समय में सपा की सरकार बनने जा रही है.हमने गांवों में 18 घंटे बिजली दी और शहरों में 24 घंटे बिदली देने का काम किया है. पशुओं के लिए एंबुलेंस चलाने जा रहे हैं. वहीं गरीब बच्चों को स्कूलों में हफ्ते में 1 किलो घी और 1 लीटर दूध देंगे। हम समाजवादी लोग युवाओं को आने वाले समय में रोजगार भी देंगे.

Uttar Pradesh, India