लखनऊ: लखनऊ कैण्ट विधानसभा क्षेत्र से कंाग्रेस-सपा गठबन्धन की प्रत्याशी अपर्णा यादव के समर्थन में आज चारबाग में कांग्रेसियों ने चुनाव प्रचार शुरू किया ।

चुनावी अभियान के अन्तर्गत आयोजित एक बैठक को सम्बोधित करते हुए अपर्णा यादव ने सभी कांग्रेसजनों से अपना पूरा समर्थन देते हुए पूरी ताकत के साथ कैण्ट विधानसभा क्षेत्र के चुनाव में गठबन्धन के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने-अपने वार्ड में ही पूरी ताकत के साथ बूथ स्तर पर जुटें। उन्होने कहा कि इस बार के चुनाव में भाजपा और बसपा पूरी तरह मैदान से बाहर है। ऐसे में सभी कंाग्रेसजनों को भारी मतों से सपा-कांग्रेस गठबन्धन को जिताकर प्रदेश में गठबन्धन की सरकार बनानी है।

प्रदेश कंाग्रेस के प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान ने कहा कि सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कहीं दूसरी जगह जाने के बजाय अपने अपने क्षेत्र में बूथों पर जुटें। उन्होने कहा कि आप सभी वही कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी हैं जिन्होने विगत चुनाव में कांग्रेस पार्टी को विजय दिलायी थी। इस चुनाव में एक बार फिर आप सबको अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना है और गठबन्धन की प्रत्याशी श्रीमती अपर्णा यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाना है।