लखनऊ। राजनीति का चेहरा बदलने की कवायद के तहत चुनाव में खड़े आईआईएम से प्रबंधन डिग्रीधारी डा.अनुराग सिंह भदौरिया को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

पूर्वी विधान सभा क्षेत्र-173 के सपा कांग्रेस गठबंधन के तहत कांग्रेस के बैनर तले खड़े प्रत्याशी अनुराग सिंह भदौरिया ने आज रविवार को भी अपना जनसम्पर्क अभियान जारी रखा। इस दौरान डा.भदौरिया को हर उम्र व तबके का सपोर्ट मिलता दिखा।

आज जनसम्पर्क के दौरान डा.भदौरिया ने रविंद्र पल्ली पूजा पार्क, रावंती पूरम, ए ब्लॉक इंदिरा नगर, विकास नगर में करियर कान्वेंट स्कूल के पास, सेक्टर 16 मुंशी पुलिया, आदिल नगर कल्याणपुर व मालिक टिम्बर हुसैडिया गोमतीनगर क्षेत्र में जाकर वहां लोगों से प्रदेश को विकास के पथ पर और आगे बढ़ाने के लिए पंजे पर मोहर लगाने की अपील की ताकि सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार भारी बहुमत से बन सके।

वहीं आज स्मृति उपवन पार्क, खेड़ेपुर गाँव में बैठक के दौरान डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने कहा कि हम लोगों ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि वह जनता के बीच में जाकर उनके दुख-सुख में हिस्सा लें तथा सपा सरकार द्वारा कराये जा रहे विकास कार्याे की जानकारी दें ताकि जनता उसका लाभ उठा सकें