मथुरा में राहुल-अखिलेश पर अमित शाह ने साधा निशाना

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज मथुरा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 11 फरवरी को यूपी की जनता सरकार चुनने जा रही है, उन्होंने कहा कि आपको लगता होगा कि ये सरकार चुनने का चुनाव है, कोई मंत्री बन जाएगा कोई मुख्यमंत्री बन जाएगा, लेकिन ये चुनाव विधायक चुनने, या मंत्री बनने या मुख्यमंत्री बदलने का चुनाव नहीं बल्कि ये चुनाव यूपी के भाग्य बदलने का चुनाव है। यूपी में पंद्रह सालों से सपा बसपा की सरकार ने यूपी को हर क्षेत्र में पिछड़ा कर दिया है, यहां मां गंगा यमुना की कृपा है। लेकिन लोगों को फ्लोराइड का पानी मिलने को मिलता है। श्री शाह ने कहा कि बीजेपी शासित राज्य विकास के रास्ते पर आगे हैं, पर यूपी हर क्षेत्र में पिछड़ गया है। गुजरात में 24 घंटे बिजली मिलती है पर यूपी में चिलचिलाती धूप में भी लोग बिजली के तरसते हैं। पूरा यूपी विकास से मरहूम हो चुका है। श्री शाह ने कहा कि जो दो शहजादे निकले हैं वो यूपी का भला नहीं कर पाएंगे। उनके परिवार में ही समस्या है, एक से मां परेशान दूसरे से पिता परेशान है। एक ने प्रदेश को लूटा है एक ने देश को लूटा है, ये यूपी का भला नहीं कर पाएंगे। श्री शाह ने कहा कि हर राज्य चाहता है कि वो बिजली देने में, नौकरी देने में, किसान के खेत में पानी पहुंचाने में, सड़क बनाने में पहला नंबर बन जाए, पर यूपी में अलग स्पर्धा है। यहां सपा सरकार अलग चीजों में पहले नंबर पर है। यूपी हत्याओं में नंबर एक है, बलात्कार में नंबर एक है, रोज औसत तेरह हत्याएं और 23 बलात्कार की घटनाएं होती है। श्री शाह ने कहा कि जो सरकार हत्याएं और बलात्कार नहीं रोक सकती उसे शासन करने का अधिकार नहीं है, जमीन चाहे सरकार की या गरीब की हो, यहां सपा के गुंडों ने जमीनें हथिया ली हैं, मथुरा जैसा यात्राधाम जो मां यमुना की पूजा के नाते जाना जाता है, इस मथुरा को आज पूरा देश रामवृक्ष के नाम से जानता है, उन्होंने कहा कि रामवृक्ष के पीछे सपा के ही लोग थे। इन्होंने गांव गांव, गली-गली जमीनों पर कब्जे का अभियान चला रखा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही एक सप्ताह में ये भूमाफिया यूपी से बाहर होंगे। गरीब किसानों की जमीन हो, सरकारी जमीन हो या गरीब किसान की, बीजेपी की सरकार में सबकी सुरक्षा होगी। रैली में आए युवाओं का आह्वान करते हुए श्री शाह ने कहा कि यूपी में समूह ग और घ की भर्तियां आती है तो जाति पूछी जाती है, धर्म पूछा जाता है, और बाद में घूस मांगी जाती है, उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही समूह ग और घ की सरकार में इंटरव्यू खत्म कर मेरिट के आधार पर नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के इस शासन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में बीजेपी की सरकार ही खत्म कर सकती है।

श्री शाह ने कहा कि बीजेपी के महासचिव रहते दिल्ली में कुछ बच्चियां एक कार्यक्रम में निमंत्रण देने आईं, पूछने पर इन बच्चियों ने कहा कि यूपी में कालेज के आसपास गुंडे और शोहदे उन्हें परेशान करते हैं, इसीलिए वो माता-पिता से दूर रह कर दिल्ली में पढती हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में हर थाने में एंटी रोमिया दल बनाया जाएगा और इन गुंडों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। श्री शाह ने कहा कि अखिलेश जी पूछते हैं कि यूपी में अच्छे दिन कब आएंगे, मैं उनको बताना चाहता हूं कि अखिलेश जी जैसे ही आप सरकार से जाएंगे वैसे ही यूपी के अच्छे दिन आ जाएंगे। आपके कुर्सी खाली करते यूपी के अच्छे दिन आ जाएंगे। अच्छे दिन को तो अखिलेश जी ने रोक रखा है। थाने में मुकदमा लिखाने जाओ तो जाति और धर्म पूछा जाता है, मैं पूछना चाहता हूं कि मुकदमे और जाति धर्म का क्या लेना देना है। यहां अगर जाति धर्म पसंद नहीं आता है तो मुकदमा भी नहीं लिखा जाता है। उन्होंने कहा कि कानून का राज होना चाहिए और इसीलिए हमने ये तय किया है कि जो मुकदमा नहीं लिखेंगे उन थानेदारों को बीजेपी की सरकार में एक सप्ताह के अंदर सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वोट बैंक और तुष्टीकरण की राजनीति के चलते सपा सरकार ने यूपी को बर्बाद कर रखा है।

उन्होंने कहा कि सोमवार को अमरोहा से आए एक किसान ने बताया कि वो गन्ना बेंचने जा रहे थे तो उनका बैल चोरी हो गया। पूछने पर उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस उनकी मदद नहीं करती, वो तो आजम खां की भैंस ढूढती है, इसलिए मेरा बैल नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि उनके बैल कत्लखाने में बेंच दिए गए। पूरे यूपी के पशुधन को कत्लखाने में ले जाकर बर्बाद कर दिया गया। दूध देने वाले पशु ही नहीं बचे। हमने तय किया है कि बीजेपी की सरकार में सारे कत्लखाने पहले ही दिन बंद कर दिए जाएंगे। श्री शाह ने कहा कि सहारनपुर और कैराना में पलायन हो रहा है और अखिलेश जी पूछते हैं कि पलायन कहां हो रहा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी आंखों पर चश्मा चढा है, तभी उन्हें पलायन नहीं दिख रहा है। श्री शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार एंटी पलायन स्क्वायड बनाकर पलायन रोकने का काम करेगी।

श्री शाह ने कहा कि हमारी सरकार में 25 मेडिकल कालेज और 80 इंजीनियरिंग कालेज बनाएं जाएंगे, जिसके बाद यूपी के युवाओं को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। यूपी में हमारी सरकार में छोटे और सीमांत किसानों का सारा कर्जा माफ कर दिया जाएगा। हमने तय किया है कि जिन किसानों को आगे कर्जा चाहिए उनसे सूद नहीं लिया जाएगा। श्री शाह कहा कि ये धान का प्रदेश है, पीएम नरेंद्र मोदी जी पैसा भेजते हैं पर यहां धान की खरीद नहीं होती। आपके आशीर्वाद से यूपी में सरकार बनते ही किसान का एक एक किलो धान खरीदा जाएगा। हमने बच्चियों की ग्रेजुएशन तक की पढाई मुफ्त करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी ने लैपटाप देने का वायदा किया था पर सपा सरकार में वोट बैंक देखकर लैपटाप दिया गया। हमारे नेता श्री नरेंद्र मोदी ने नारा दिया है कि सबका साथ सबका विकास, हमने तय किया है कि हमारी सरकार में हर युवा को एक जीबी इंटरनेट के साथ लैपटाप मुफ्त दिया जाएगा। हमारी सरकार में कोई भी अफसर नौकरी और लैपटाप के लिए आपकी जाति पूछने की हिम्मत नहीं कर पाएगा।

उन्होंने कहा कि आजकल आप रोज टीवी पर फैशन शो देखते होंगे, दो शहजादों का, यूपी में इतनी गुंडागर्दी हुई, बलात्कार हुए, किसान बदहाल हुआ, लेकिन किसी का टिकट नहीं बदला, अखिलेश के चाचा शिवपाल भी सपा में है और गायत्री प्रजापति जैसे भी मंत्री सपा में ही हैं, सब वहीं के वहीं हैं, और ये नया गठबंधन करके जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता कानून व्यवस्था का हिसाब मांग रही है, महिलाओं की सुरक्षा का हिसाब मांग रही है, बेरोजगारी का हिसाब मांग रही है, किसानों की बर्बादी का हिसाब मांग रही है। श्री शाह ने कहा कि अभी हाल ही में राहुल बाबा एक मंच पर मोदी जी सरकार का हिसाब मांग रहे थे, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हम जब 2019 में आएंगे तो एक एक पाई का हिसाब लेकर आएंगे।