सुलतानपुर। चर्चित इसौली विधानसभा सीट पर एक अनार सौ बीमार वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। एक तरफ जहां सपा प्रत्याशी का विरोध दिनो-दिन बढ़ता जा रहा है, तो दूसरी तरफ सपा के बागी चुनाव मैदान में कूद पड़े है। जिससे यहां का मुकाबला रोमांचक हो चला है। उधर भाजपा प्रत्याशी का भी विरोध थमने का नाम नही ले रहा है।

समाजवादी पार्टी ने सिटिंग विधायक अबरार अहमद पर फिर से दाव लगाया है। यहां से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शकील अहमद, जिला पंचायत अध्यक्ष पति शिवकुमार सिंह और बीएम यादव चुनाव लड़ना चाह रहे थे। अबरार के प्रत्याशी घोषित होने के बाद यहां पर रार शुरू हो गई। अभी तक तो विरोध चल ही रहा था, अब पुतला जलाने का भी सिलसिला शुरू हो गया। इससे सपा प्रत्याशी की मुश्किल बढ़ी ही थी कि सपा के ही जिला पंचायत अध्यक्ष पति शिवकुमार सिंह चुनाव मैदान में कूद पड़े है। बकायदा उन्होंने इसौली विधानसभा के कई गांवो में दौरा कर अपने लिए वोट मांगा। जिससे राजनैतिक गलियारे में हलचल मच गई है।

सालों से कर रहे क्षेत्र में भ्रमण

बागी प्रत्याशी शिवकुमार सिंह चुनाव लड़ने की आस में कई साल से क्षेत्र भ्रमण और लोगो से मिलते-जुलते चले आ रहे है। शिवकुमार सिंह का कहना है कि उनके साथ सभी वर्गों के लोग कन्धे से कन्धा मिलाकर चल रहे है। उनकी जीत भी पक्की है।