मन की बात करने वालों से सावधान रहना होगा: अखिलेश

मन की बात करने वालों से सावधान रहना होगा: अखिलेश

एटा : समाजवादी पार्टी के मुखिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को एटा में चुनावी रैली करते हुए प्रधान मंत्री मोदी की मन की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मन की बात करने वालों से सावधान रहना होगा क्योंकि मन बड़ा चंचल होता है । सपा-कांग्रेस गठबंधन पर मुलायम की नाराज़गी पर अखिलेश ने फैसले का बचाव करते कह की यदि सपा-कांग्रेस गठबंधन को आगामी चुनाव में जीत मिलती है तो नेताजी का सम्मान और बढ़ जाएगा।

उन्होंने इस रैली में मायावती पर भी निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि मायावती सत्ता में आएंगी तो प्रदेश में और हाथी बनवाएंगी। अगर हाथी का साइज बढ़ गया तो सोचो कितना बड़ा हाथी लगा देंगी वो। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि न कमल, न हाथी, कोई साइकिल का मुकाबला नहीं कर पाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि साइकिल के साथ हाथ लग जाए तो रफ्तार बढ़ जाती है। लोग पांच साल और विकास के लिए दे दें। वहीं, बसपा पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि बसपा मुकाबले में ही नहीं है। बीजेपी ने बस सपने दिखाए हैं

एटा में आयोजित जनसभा में सीएम अखिलेश भाजपा पर जमकर हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि हमारा और बीजेपी का घोषणा पत्र तो आपने पढ़ ही लिया होगा। भाजपा के पास अपना कुछ नही है ऐसे में हमारे ही घोषणा पत्र की उसने नकल कर ली है।

समाजवादियों के रास्ते पर अब वो भी चलना चाहते हैं। सीएम अखिलेश ने 25 मिनट के भाषण में अपने कार्यकाल की चर्चित योजनाओं समाजवादी एम्बुलेंस, लेपटॉप वितरण आदि का जमकर बखान किया।

उन्होंने कहा कि पहले चरण से चुनाव की हवा बनती है। ऐसे में यहीं से चुनाव की हवा बनाने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।