जेट एयरवेज, भारत का फुल-सर्विस प्रीमियर इंटरनेशनल एयरलाइन, ने गणतंत्र दिवस के जश्न के उपलक्ष्य में विशेष किराए की घोषणा की है। सीमित अवधि की यह सेल अतिथियों को कुछ निश्चित क्षेत्रों में 999 रुपए की मामूली कीमत में टिकट बुक करने का अवसर प्रदान करेगी।

यह विशेष किराया चुनिंदा घरेलू मार्गों पर 25 जनवरी से 29 जनवरी के बीच एवं भारत से जेट एयरवेज द्वारा लंदन, ऐम्सटर्डम, पेरिस और टोरंटो की सीधी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर 27 जनवरी 2017 तक बुक की जाने वाली टिकटों पर लागू होगा। घरेलू उड़ानो पर यह सेल ऑफर इकोनॉमी क्लास में यात्रा पर वैध है, जबकि यह भारत से बाहर की अंतर्राष्ट्रीय उड़ानो की इकोनॉमी एवं प्रीमियम (बिजनेस) यात्रा दोनो पर वैध है। इस प्रकार यह ऑफर अतिथियों को उल्लेखनीय बचत एवं एक विश्व स्तरीय उड़ान अनुभव की पेशकश कर रहा है और आगामी शानदार सप्ताहांत का वादा करता है।

एक तरफ जहां अंतर्राष्ट्रीय टिकट्स तत्काल यात्रा के लिए वैध हैं, वहीं दूसरी तरफ घरेलू टिकट बुकिंग की तिथि से कम से कम 15 दिनो तक वैध रहेंगे।

एक उल्लेखनीय मूल्यवर्धन एवं उद्योग जगत में प्रथम के रुप में जेट एयरवेज के वे अतिथि जो अबू धाबी के अपने गेटवे के जरिए अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों की उड़ान भरने के लिए तैयार हैं, वे इकोनॉमी और प्रीमियर टै्रवल दोनो पर विशेष किराए का लुत्फ उठाएंगे, इसमें इसका रणनीतिक साझीदार एतिहाद एयरवेज आभार का पात्र है। ऐसे लोग जो अबू धाबी से एतिहाद एयरवेज से वैकल्पिक वैश्विक गंतव्य की उड़ान भरना चाहते हैं, वे प्रीमियर टै्रवल के लिए विशेष किराए का लाभ उठा सकते हैं।

विशेष किराए वाले टिकट्स, जो पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं, जेट एयरवेज के नेटवर्क पर आने और जाने की यात्रा दोनो पर वैध होंगे। इस सेल के हिस्से के तहत खरीदे गए एयर टिकट्स नॉन-रिफंडेबल होंगे, लेकिन अतिथिगण अतिरिक्त भुगतान कर अपनी यात्रा की योजना में बदलाव कर सकते हैं।