लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने गायत्री प्रजापति को सपा सरकार का ब्राण्ड एम्बेंसडर बताते हुए सुलतानपुर से चुनावी आगाज करने वाले अखिलेश यादव पर हमला बोला।

प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज गायत्री प्रजापति के चुनाव क्षेत्र में चुनावी अभियान का आगाज करके अखिलेश यादव ने साफ कर दिया है कि भ्रष्टाचार उनकी प्राथमिकता है और भ्रष्टाचारियों को बचाना उनका संकल्प है। एक लाख करोड़ के खनन घोटाले के आरोपी गायत्री प्रजापति के विधानसभा क्षेत्र से चुनाव अभियान की शुरूवात अखिलेश सरकार की परम्परागत राजनीति का आइना है।

श्री मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार का एजेण्डा भ्रष्टाचार और अपराध है। अखिलेश यादव ने अपराध, भ्रष्ट कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार से जनता का ध्यान हटाने के लिए अपने ब्लाकबस्टर फैमली ड्रामें की शुरूवात खनन घोटाले के आरोपी गायत्री प्रजापति को मंत्री मण्डल के हटाने के साथ की थी। फिर सिरफुटव्वल और मानमनुव्वल के बीच अखिलेश यादव गायत्री को मंत्री मण्डल में वापस भी ले आये। समझ ही नहीं आया कि गायत्री को हटाया क्यों और वापस लाये क्यों? चेहरा चमकाने की कावायद में लगे अखिलेश यादव ने बहुत मशक्कत की लेकिन अपनी परम्मपरा के अनुसार भ्रष्टाचार के आईकाॅन गायत्री प्रजापति के चुनावी अभियान का आगाज कर अपना एजेण्डा जनता के सामने रख दिया।

श्री मौर्य ने कहा कि आज सैफई कुनवे की पटकथा भी जनता के सामने आ गयी है कि यह पूरी नूराकुस्ती जनता का ध्यान भटकाने के लिए थी। अपना कैरियर बचाने के लिए साइकिल के कैरियर पर बैठे दोनों युवराज अपनी भ्रष्टाचारी मूल प्रवृत्ति से दूर नहीं हो पा रहे है। सपा का मुख्य एजेण्डा कल भी लूट और अपराध का था आज भी वही है। जनता ने भी 2017 के लिए सपा-बसपा से मुक्त उत्तर प्रदेश का एजेंण्डा तैयार कर लिया है।