वोडाफोन ने आज वोडाफोन रैड के पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ डेटा एवं वॉइस ऑफर पेश किए हैं। मात्र 499/-* रु से शुरू होने वाले वोडाफोन रैड के ये पोस्टपेड प्लान मुफ्त 4G/3G डेटा के साथ लोकल एवं एसटीडी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुवधा पेश करते हैं।

वोडाफोन रैड के पोस्टपेड प्लान्स की नई सीरीज़ का लॉन्च करते हुए वोडाफोन इण्डिया में चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर संदीप कटारिया ने कहा, ‘‘पोस्टपेड उपभोक्ता डेटा एवं रोमिंग का ज़्यादा इस्तेमाल करते हैं। नए वोडाफोन रैड के साथ अब उन्हें डेटा या रोमिंग की चिंता नहीं सताएगी। ये ऑल-इन-वन प्लान्स उपभोक्ताओं की डेटा, रोमिंग एवं कॉलिंग सभी ज़रूरतों को पूरा करेंगे। हाई डेटा कोटा, अनलिमिटेड लोकल एवं एसटीडी कॉलिंग और मुफ्त नेशनल रोमिंग के साथ अन्य फायदे जैसे प्रायोरिटी एक्सेस, वर्चुअल रिलेशनशिप मैनेजर आदि वोडाफोन रैड उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव प्रदान करेंगे।

डेटा कोटा समाप्त होने के बाद डेटा के इस्तेमाल पर 50चध्डठ की दर से शुल्क लागू होगा। ये प्लान वर्तमान में डच्ब्ळए ।च्-ज्, बिहार एवं झारखण्ड, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के लिए वैद्य नहीं हैं।

वोडाफोन रैड ऑल-इन-वन, इंटीगोटेड एवं चिंता रहित समाधान है जो पोस्टपेड उपभोक्ताओं की डेटा एवं वॉइस सम्बन्धी ज़रूरतों को पूरा करता है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करता है। वोडाफोन रैड के उपभोक्ता अपनी सभी समस्याओं के लिए समाधान के लिए 24ग7 रिलेशनशिप मैनेजर की सेवाओं से भी लाभान्वित हो सकते हैं।