सुलतानपुर। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूर्वांचल में पहली चुनावी रैली मंगलवार को गैंगरेप के आरोपी विधायक अरूण वर्मा के विधानसभा से करेंगे। घोषणा पत्र में वादे पूरे करने वाले सीएम का होमवर्क अभी अधूरा है। सपा के लिए आत्मदाह करने वाले हीरो के लिए किया गया एक भी वादा नही पूरा हो सका है। जिसकों लेकर लोग सवाल खड़े कर रहे है। हैरत की बात यह है कि सरकार बनने के बाद मुलायम कुनबा कभी हीरों के घर नही पहुंचा।

सदर विधानसभा के शाहपुर लपटा गांव में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मंगलवार को पूर्वांचल की पहली चुनावी जनसभा है। यहां से अरूण वर्मा सपा से वर्ष 2012 में चुनाव जीते थे। चुनाव जीतने के बाद अक्सर यह विवादों के घेरे में रहे है। इन पर गैंगरेप का आरोप भी लगा था। मामले की सुनवाई न्यायालय मे चल रही है। माना जा रहा है कि आरोपों में घिरने के बाद इनके विरोधियों की संख्या बढ़ गई है। जिसका फायदा विपक्षी दल को मिलने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री अखिलेश की रैली कितना कारगर होती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

समाजवादी छात्र सभा की दिल्ली यूनिट के महासचिव रणविजय सिंह उर्फ हीरो ने प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी के लिए आत्मदाह कर लिया था। हीरो का गांव भी सदर विधानसभा के रेवारी गांव में आता है। शहादत के बाद सपा ने हीरो के परिवार के लिए कई वायदे किये थे। जो अभी तक नही पूरे हुए। सरकार बनने के बाद भी मुलायम कुनबा कभी हीरों के घर नही पहुंचा। जबकि विपक्ष में बैठने के दौरान सपा की राजनीतिक पिच को हीरो ने अपने खून से तैयार की थी।