हाईवे पर अस्मत और अमानत लूट रही है कहां हैं डायल 100: केशव प्रसाद मौर्य

हाईवे पर अस्मत और अमानत लूट रही है कहां हैं डायल 100: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश के हाईवेज पर अस्मत और अमानत लुट रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बतायें डायल 100 कहां है? उन्होंने कहा टप्पल में हैवानियत की हदे पार कर दरिन्दों ने सेवानिवृत्त आईजी के घर पर डैकती डाली और बाद में हाईवे पर रोडवेज के बस यात्रियों के साथ लूटपाट डकैती की घटना को सरेराह अंजाम देते हुए जमकर ताण्डव मचाया।

श्री मौर्य ने कहा कि प्रदेश की जनता बुलन्दशहर के हाईवे पर अपने परिवार के साथ जा रही युवती के साथ हुई बलात्कार व गंदगी की घटना से पहले ही दहशत में थी अब युमना एक्सप्रेस वे पर बस यात्रियों के साथ हुई वारदात से जनता में खौफ व भय का वातारण बन गया है।

श्री मौर्य ने कहा कि बदमाशों ने जिस तरह से घटना को अंजाम दिया उससे पता चलता कि अपराधियों में पुलिस का भय नहीं रह गया है। बेखौफ होते अपराधियों द्वारा अंजाम दी जा रही घटनाओं से साबित होता है कि उन पर किसी न किसी का संरक्षण है। इतनी गम्भीर घटनाओं पर भी शीर्ष अधिकारियों की चुप्पी दर्शाती है कि अपराधियों को खुलेआम वारदात करने की छूट है।

श्री मौर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कानून व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा झूठेवादों और कांग्रेस से गठबंधन के बल पर सूबे की सत्ता पर फिर से काबिज होने का सपना देख रहे अखिलेश यादव को राज्य की जनता वोट की ताकत से जबाब देकर भयमुक्त सरकार के लिए भाजपा को समर्थन देकर विजयी बनायेगी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India