'जॉली एलएलबी 2'  ट्रेलर जारी

'जॉली एलएलबी 2' ट्रेलर जारी

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के पहले ट्रेलर में हमने अक्षय कुमार का मजाकिया अंदाज देखा था लेकिन फिल्म के नए ट्रेलर में वह कोर्ट में गंभीर मुद्दों पर बहस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार क्रिमिनल लॉयर जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के नए ट्रेलर में अक्षय अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज उठाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में अनु कपूर एक भ्रष्ट वकील की भूमिका में नजर आएंगे वहीं हुमा कुरैशी जॉली की प्रेमिका पुष्पा पांडे की भूमिका में नजर आएंगी जो जॉली को समाज में हो रहे गलत के खिलाफ लड़ने के लिए प्रेरित करती दिख रही हैं.

'जॉली एलएलबी 2' की कहानी एक केस के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके लिए अक्षय और अनु कपूर के किरदारों का कोर्ट में आमना-सामना होता है. अक्षय न्याय के लिए लड़ते हैं जबकि फिल्म में अनु एक ताकतवर वकील हैं जो मामले को दबाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. नया ट्रेलर देश में जजों और पेंडिंग मामलों की संख्या से शुरू होता है. अक्षय कहते हैं, '125 करोड़ की आबादी वाले इस मुल्क में सिर्फ 21000 जज हैं, 3.5 करोड़ से ज्यादा केसेस हमारे कोर्ट्स में पेंडिंग हैं.' यह ट्रेलर यह साफ करता है कि कानून अंधा नहीं है.

अभी तक फिल्म के दो गाने 'गो पागल' और 'बावरा मन' रिलीज किए जा चुके हैं. यह फिल्म अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल है, इसमें सौरभ शुक्ला जस्टिस सुरेंद्र लाल त्रिपाठी की भूमिका में दोबारा नजर आएंगे. सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी. इसकी शूटिंग मनाली और लखनऊ में की गई है.

'जॉली एलएलबी 2' के अलावा अक्षय कुमार नीरज पांडे की 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' जिसमें भूमि पेडनेकर उनके साथ नजर आएंगी, रजनीकांत के साथ '2.0' की तैयारियों में व्यस्त हैं. इस साल उनकी फिल्म 'पैड मैन' भी आएगी.