सपा ने जारी की दूसरी लिस्ट, नाराज़ राजबब्बर अखिलेश से मिलने पहुंचे

सपा ने जारी की दूसरी लिस्ट, नाराज़ राजबब्बर अखिलेश से मिलने पहुंचे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट, राजबब्बर अखिलेश से मिलने पहुंचे 191 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने के कुछ ही घंटों के अंदर समाजवादी पार्टी ने 19 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी. इस लिस्ट में पवन पाण्डेय को एक बार फिर अयोध्या से प्रत्याशी बनाया गया है.

191 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने के कुछ ही घंटों के अंदर समाजवादी पार्टी ने 19 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी. इस लिस्ट में पवन पाण्डेय को एक बार फिर अयोध्या से प्रत्याशी बनाया गया है. उनकी गुरुवार को ही सपा में वापसी हुई है. शिवपाल यादव ने एमएलसी आशु मलिक के साथ कथित तौर पर मारपीट के आरोप में उन्हें सपा से बर्खास्त किया था.

इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि गठबंधन को लेकर चर्चा हो रही है. सूत्रों के मुताबिक अभी भी कुछ गुंजाईश बची है क्योंकि सपा ने अमेठी, सुल्तानपुर समेत कई सीटों पर कैंडिडेट नहीं उतारे हैं.

सूची

फैजाबाद

मिल्कीपुर से अवधेश प्रसाद, रुदौली से अब्बास अली जैदी, बीकापुर से आनंद सेन, अयोध्या से पवन पाण्डेय, गोसाईंगंज से अभय सिंह,

अम्बेडकरनगर

कटेहरी से जयशंकर पाण्डेय, टांडा से अजीमुल हक़ पहलवान, जलालपुर से शंखलाल मांझी, अकबरपुर से राममूर्ति वर्मा,

बहराइच

बलहा से वंशीधर बौद्ध, मटेरा से यासर शाह, बहराइच रुआब सईदा, प्रयागपुर से मुकेश श्रीवास्तव, कैसरगंज से राकेश वर्मा,

श्रावस्ती

भींगा से इन्द्राणी वर्मा, श्रावस्ती से मो रमजान,

बलरामपुर

तुलसीपुर से मो मसहूद खां, गैसड़ी से एसपी यादव,

उन्नाव के पुरवा से उदयराज यादव को प्रत्याशी घोषित किया है.