बेनी ने बेटे को बहराइच से लड़ाने से किया इनकार, ठुकराया सपा का टिकेट

बेनी ने बेटे को बहराइच से लड़ाने से किया इनकार, ठुकराया सपा का टिकेट

लखनऊ: मुलायम की सूची में शामिल राकेश वर्मा को मुख्यमंत्री ने कैसरगंज से टिकट देने की घोषणा की। मगर राज्यसभा सदस्य व पूर्व केन्द्रीय मंत्री बेनी वर्मा ने स्पष्ट कहा कि राकेश कैसरगंज से चुनाव नहीं लड़ेगे। कहां से चुनाव लड़ेंगे, इस पर वह फिर बोले कि कैसरगंज से नहीं लड़ेंगे। बेनी वर्मा के इस जवाब के कई मायने हैं। बेनी के बंद पत्तों को खुलने का सभी को इंतजार है। निगाहें राजनीतिक उठापठक पर लगी हुई है।

टिकट की घोषणा को लेकर जब राकेश वर्मा से सम्पर्क का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल बंद था। लखनऊ में मौजूद राज्यसभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा ने दूरभाष पर बताया कि राकेश कैसरगंज से चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनसे जब पूछा गया कि फिर कहां से लड़ेंगे तो वह बोले कि हमने तो कैसरगंज से टिकट ही नहीं मांगा था। राकेश के चुनाव लड़ने पर वह बोले कि कैसरगंज से नहीं लड़गें बस।

कल तक राकेश वर्मा के समर्थक इस बात को डंके की चोट पर कहते देखे गए थे कि अगर टिकट मिला तो भी चुनाव लड़ेंगे, नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे मगर पार्टी नहीं छोड़ेंगे। ऐसे में सांसद बेनी प्रसाद वर्मा का अगला क्या कदम होगा, इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। बेनी प्रसाद वर्मा ने अभी राकेश के चुनाव लड़ने को लेकर चुप्पी साध रखी है मगर माना जा रहा है कि वह इतनी जल्दी पीछे नहीं हटने वाले।