कांग्रेस का हाथ झटक यशपाल आर्य ने पकड़ा थामा बीजेपी का दामन

कांग्रेस का हाथ झटक यशपाल आर्य ने पकड़ा थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली। उत्तराखंड में चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस को करारा झटका लगा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कद्दावर नेता यशपाल आर्य ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। आर्य बीजेपी मुख्यालय में अमित शाह से मिलकर बीजेपी में शामिल हुए। इस दौरान यशपाल आर्य भावुक हो उठे और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

इस मौके पर यशपाल आर्य ने कहा कि मैं पार्टी के अनुशासित कार्यकर्ता के तौर पर काम करूंगा। मैंने भारी मन से कांग्रेस छोड़ी है। मैं पार्टी में किसी रेस में नहीं हूं। मैंने 40 साल कांग्रेस की सेवा की है, लेकिन मुझे लगता है कि पार्टी अब रास्ता भटक गई है।

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद यशपाल आर्य रो भी पड़े। उन्होंने कहा कि ये भावुक पल है। 40 साल कांग्रेस का सिपाही रहा लेकिन अब दुख पहुंचा। अब ये नई राह है और पूरी निष्ठा के साथ मैं उत्तराखंड की सेवा करूंगा। बता दें कि उत्तराखंड में फरवरी में चुनाव हैं। मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच है। ऐसे में कांग्रेस के कद्दावर और सबसे पुराने नेताओं में से एक का बीजेपी में चले जाना पार्टी को भारी पड़ सकता है। विजय बहुगुणा, हरक रावत जैसे नेता पहले ही बीजेपी के पाले में आ चुके हैं।