परिवर्तन दिमाग से होता है, परिवारशाही से नहीं - संबित पात्रा

परिवर्तन दिमाग से होता है, परिवारशाही से नहीं - संबित पात्रा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन संवाद कार्यक्रम में राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मेरठ में बुद्धजीवी वर्ग को सम्बोधित किया। परिवर्तन संवाद में डाक्टर, इजी., सीए, अध्यापक प्रोफेसर, वकील आदि प्रबुद्धजन बने परिवर्तन के संवाहक।

राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने परिवर्तन संवाद में कहा कि कुछ दिन पूर्व तक कांग्रेस का नारा था, 27 साल यूपी बेहाल और अब समाजवादी पार्टी से गठबंधन को तैयार हैै। राहुल गांधी को अपना कैरियर बिगड़ता नजर आने लगा है इसलिए साइकिल के कैरियर पर बैठने को भी तैयार है। डा. संबित पात्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में लोकतंत्र है और अन्य पार्टियों में सिर्फ परिवारशाही है। राहुल गांधी जवाहर लाल नेहरू से खून के रिश्ते से और मोदी जी पं0 दीनदयाल उपाध्याय के विचारों के साथ प्रभावित हुए और आगे बढे़ है। कांग्रेस को नोट पर छपे गांधी जी से प्रेम है और भाजपा को गांधी जी के विचारों तथा मार्ग दर्शन से प्रेम है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि समाजवादी यादव-मुस्लिम गठजोड़ की बात करते है। क्या मुलायम सिंह यादव परिवार के अतिरिक्त कोई यादव या मुुुुुस्लिम सपा द्वारा मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है? कभी नहीं। बहन मायावती जी को नोटबंदी से समस्या हो गई है। नोटबंदी का निर्णय लाखों में एक प्रधानमंत्री ही ले सकता है। यह है परिवर्तन की सोच। परिवर्तन दिमाग से होता है, परिवारशाही से नहीं।

परिवर्तन संवाद कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, विधायक रवीन्द्र भुहाना, महानगर अध्यक्ष करूणेश नन्दन गर्ग, महापौर हरिकान्त अहलूबलिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।