बिना चुनाव लड़े 'आप' यूपी में बिगाड़ेगी भाजपा का खेल

बिना चुनाव लड़े 'आप' यूपी में बिगाड़ेगी भाजपा का खेल

लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का खेल बिगाड़ने का प्लान बना लिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सक्रियता से प्रचार करेगी हालांकि वह चुनावी मुकाबले में नहीं उतरेगी।

आप प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ आप का अभियान पहले से ही चल रहा है। पंजाब और गोवा में चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप के सभी स्टार प्रचारक और नेता उत्तर प्रदेश पर ध्यान केन्द्रित करेंगे।

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ नेताओं का कार्यक्रम तय किया जाएगा। वैसे सभी नेता भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे और जनता को भाजपा के सही चेहरे से अवगत कराएंगे और बताएंगे कि अगर उत्तर प्रदेश में भाजपा आई तो क्या कुछ हो सकता है।

माहेश्वरी ने कहा कि भाजपा नोटबंदी को मुख्य मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रही है। आप ने इसे अब तक का सबसे बड़ा घोटाला बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ प्रचार को इस रूप में देखा जा सकता है कि ये एक नई तरह की राजनीति है, जहां एक पार्टी अपनी उर्जा और धन चुनाव में लगाएगी, उस चुनाव में, जिसमें उसे कुछ नहीं मिलने वाला है।

आप ने हालांकि उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लड रही है लेकिन पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में उसने प्रत्याशी उतारे हैं।