अखिलेश-मुलायम के दंगल से निराश बच्चे ने खाया जहर

अखिलेश-मुलायम के दंगल से निराश बच्चे ने खाया जहर

नई दिल्ली: दिल्ली में एक प्रोड्यूसर के नौ साल के लड़के ने जहर खा लिया। बताया जा रहा है कि वह बच्चा समाजवादी पार्टी में बाप-बेटे के बीच चल रहे दंगल से बहुत निराश था। लड़के का परिवार दिल्ली के जामिया नगर में रहता है। परिवार ने वक्त रहते उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया था। बताया गया कि उसने चूहे मारने वाली दवा खा ली थी। परिवार ने किसी तरह की साजिश होने से इंकार करते हुए पुलिस में भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई। फिलहाल लड़का खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार जिस लड़के ने जहर खाया उसका नाम मुनीर है। वह चौथी क्लास में पढ़ता है। उसके पिता जिनका नाम अजहर दिलशाद खान है वह प्रोड्यूसर हैं और आने वाले वक्त में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर फिल्म बनाने वाले हैं। अजहर ने बताया कि मुनीर पढ़ाई लिखाई में अच्छे होने के साथ-साथ यूपी की राजनीति पर अपनी मां से काफी बातें किया करते थे। मां ने भी कहा कि मुनीर का खेलने-कूदने से ज्यादा ध्यान यूपी की राजनीति पर रहता था।

अजहर ने बताया कि मुनीर आने वाले वक्त में अखिलेश पर बनने वाली फिल्म में रोल भी करने वाला है। मुनीर के परिवार ने पुलिस को भी यही बताया कि मुनीर ने समाजवादी पार्टी में हो रही खींचतान से दुखी होकर जहर खाया था।