यूपी: रेप की कोशिश कर रहे बाप को बेटी ने किया क़त्ल

बरेली: गोल्डन ग्रीन पार्क में रेप की कोशिश के विरोध में बेटी ने लेक्चरर बाप की हत्या कर दी। लोहे की रॉड से पिता पर ताबड़तोड़ हमले किए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटी को हिरासत में ले लिया है। घटना की तहरीर बारादरी पुलिस को दी गई है।

गोल्डन ग्रीन पार्क में मकान नं 19 ए में रहने वाले सोमपाल सिंह जीआईसी में लेक्चरर थे। शनिवार को उनकी पत्नी ममता 3 वर्षीय बेटे शौर्य और 8 वर्षीय बेटी सोनालिका के साथ अपने मायके गई थी। सोमपाल सिंह के साथ उनकी बड़ी बेटी (14 वर्षीय) घर पर थी। बेटी सेंट मारिया स्कूल में 11वीं की छात्रा है।

बेटी ने बताया रात करीब सवा दो बजे पिता सोमपाल सिंह उसके बेडरूम में घुस आए। उसके साथ रेप करने की कोशिश की। विरोध करने पर गला दबा दिया। किसी तरह कमरे में रखी लोहे की रॉड उसके हाथ आ गई। उसने रॉड से सोमपाल सिंह के सिर पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए ।

इससे लहुलुहान होकर सोमपाल सिंह वहीं गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के फौरन बाद लड़की ने अपनी मां ममता को फोन पर इसकी जानकारी दी। उसने बताया कि पिता ने रेप की कोशिश की तो मैंने उन्हें लोहे की रॉड से मार डाला है। ममता ने कंट्रोल रूम को फोन किया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी समीर सौरभ, सीओ आकाश तोमर, इंस्पेक्टर बारादरी राजेश सिंह समेत फॉरेंसिक टीम वहां पहुंच गई । पुलिस ने बेटी को हिरासत में ले लिया है। लोहे की रॉड कब्जे में ली गई है। बेटी की मां ममता की ओर से हत्या की तहरीर थाना बारादरी पुलिस को दी गई है ।

लोहे की रॉड से हमला कर पिता की हत्या करने वाली बेटी के कपड़ों पर खून का एक भी धब्बा नहीं है जबकि उसका कमरा खून से सना पड़ा है। फर्श से लेकर बिस्तर तक खून ही खून है । पुलिस ने इस बारे में लड़की से पूछताछ की। जिस पर वह कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

बेटी ने पुलिस को बताया कि पिता सोमपाल सिंह पहले भी कई बार छेड़खानी कर चुके थे। मैंने इसकी शिकायत मां से की थी लेकिन मां मेरी बात मानने को तैयार नहीं थी। उनका कहना था की पिता बेटी से प्यार करते हैं। जबकि मैं समझ रही थी कि वह गलत हरकत करते हैं।

Uttar Pradesh, India