लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार बनते ही गुंडे या तो कब्जा की गई जमीन छोड़ देंगे या फि‍र इस प्रदेश को ही छोड़ देंगे। उन्होंने बसपा को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि बहुत हो गया सपा और बसपा का खेल। यूपी में सरकार बनाने का एक मौका भाजपा को देना चाहिए।

शाह सोमवार को यूपी की राजधानी लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में भाजपा की परिवर्तन महारैली को संबोधित कर रह थे। नेताओं और कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे मैदान में उन्होंने अपने भाषण के दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि यूपी में जले हुए ट्रांसफार्मर को बदलना होगा।

भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से सवाल करते हुए कहा कि मोदी जी कहां से सांसद हैं? फि‍र जवाब मिलने पर कहा कि काशी से सांसद हैं और काशी कहां है। भाई, मोदी जी यूपी वाले हैं। यूपी के कारण पीएम बने मोदी जी की मन की इच्छा है कि उत्तर प्रदेश का विकास हो।

शाह ने कहा कि पीएम बनने के बाद मोदी जी ने यूपी को हर साल एक लाख करोड़ रुपया से ज्यादा दिया है, लेकिन यूपी का विकास हुआ क्या? शाह ने कहा कि लखनऊ से भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है, वह यूपी का विकास नहीं होने देगी। जब तक सपा की भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी वाली सरकार को उखाड़ कर नहीं फेंक देते, उत्तर प्रदेश का विकास नहीं होने वाला है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने चार धाम का नेशनल हाइवे बनाने का प्रोजेक्ट शुरू किया है। यह पहाड़ों के बीच से होकर जाएगा। यह प्रोजेक्ट बहुत लंबा और उसकी कीमत आगरा-लखनऊ हाइवे से बहुत कम है। अब आप समझिये कितना भ्रष्टाचार अखिलेश सरकार में हो रहा है।