लखनऊ। वर्तमान समाजवादी पार्टी के हालात पर पसमांदा मुस्लिम समाज की आपातकालीन बैठक में आज चर्चा की गयी जिसमें पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने समाजवादी परिवार में थम गये बवंडर पर कहा कि ये पारिवारिक मसला था जो हल कर लिया है । इन सब बातों का आम जनता पर कोई असर नहीं पडेगा । जनता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विकास कार्यों को देख रही है । सभी धर्मों और जातियों के लोग अखिलेश के विकास से खुश है और चाहते है कि दुबारा अखिलेश मुख्यमंत्री बने तथा विकास कार्यों को और आगे बढ़ाने का काम करे ।

अनीस मंसूरी ने कहा कि पसमांदा मुस्लिम 2012 की तरह तन मन धन से 2017 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभायेगा । अब सारे मसलें खत्म हो गये है अब न कोई संशय है और न कोई विवाद है । सभी कार्यकर्ता नेताजी के दिशा निर्देशन में चुनाव लडेंगें । मंसूरी ने कहा कि हमने सारे पसमांदा समाज को कह दिया है कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने में जी जान से प्रयास करे । उन्होनें कहा कि अखिलेश को दुबारा मुख्यमंत्री बनायेंगे ताकि प्रदेश में बाकी बचे विकास कार्यों को पूरा किया जा सके जिससे कि उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया जा सके । मंसूरी ने कहा कि हमने पार्टी के कार्यकर्ताओं को समझाया है कि समाजवादी पार्टी के नेताओं पर किसी प्रकार की टिप्पणी से परहेज करे । सपा एक है और सब लोग मिल कर 2017 की फतह जरूर करेंगे ।

पसमांदा मुस्लिम समाज के प्रदेश अध्यक्ष वसीम राईनी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पसमांदा समाज के लिये ये बड़े हर्ष का विषय है कि पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी को हरदोई जनपद की 159 विधानसभा बिलग्राम मल्लावॉ से समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है। राईनी ने कहा कि जिस प्रकार अनीस मंसूरी का टिकट फाइनल हुआ है उससे पसमांदा मुस्लिम समाज में काफी उत्साह है और पूरे प्रदेश में मुस्लिम पसमांदा समाज मिल कर समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने में अहम भूमिका निभायेगा।