नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज उनसे मिले। उन्होंने किसानों के कर्ज माफी को लेकर प्रधानमंत्री से मुमुलाक़ात की। कांग्रेज उपाध्यक्ष ने किसानों की कर्ज माफी को लेकर पीएम मोदी को एक ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों की मांग और नोटबंदी के कारण हो रही समस्याओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन सौंपा। पीएम से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि हमने प्रधानमंत्रीजी से कहा है कि वे जल्दी किसानों को राहत दें और और उनका कर्ज माफ करें।

उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पीएम से मिलने गए कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। मोदी से मिलने वालों में ग़ुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया, राजबब्बर, प्रमोद तिवारी, रवनीत बिट्टू और दूसरे नेता शामिल थे।

इन लोगों ने किसानों की कर्ज मापी, बिजली बिल आधा और समर्थन मूल्य बढ़ाने की मांग की। राहुल गांधी ने इस सबके लिए पीएम मोदी को एक ज्ञापन सौंपा। इन लोगों ने उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत देशभर के किसानों की कर्ज माफी की मांग की।