नई दिल्ली। नोटबंदी को बाद से देशभर में लोग कैश की किल्लत से जूझ रहे हैं। अपने ही पैसे से लिए लोगों को घंटों एटीएम-बैंक की लाइन में लगना पड़ रहा है जिससे लोगों में नाराजगी है। इसी को भांपते हुए दिल्ली बीजेपी ने नया प्लानतैयार किया है। लोगों की नाराजगी को कम करने के लिए पार्टी ने फैसला लिया है कि पार्टी हर परिवार के एक सदस्य को उनके धैर्य के लिए एक लड्डू खिलाएगी।

हाल ही में दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र ने कालेधन से लड़ाई के लिए नोटबंदी का फैसला लिया जिसके बाद लोगों को परेशानी हुई, लेकिन फिर भी उन्होंने इस फैसले में उनका साथ दिया। अब हमारी बारी है कि हम उन्हें धन्यवाद दें और उनके धैर्य के लिए उन्हें आभार व्यक्त करें।
मनोज तिवारी ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए बताया कि कार्यकर्ताओं को 1 जनवरी से 10 जनवरी तक अपने मोहल्ले में घर- घर जाकर लोगों को लड्डू बांटने के लिए कहा गया है। लोगों को धन्यवाद देना तो बनता है। अगर लोग बिना शिकायत किए लंबी लाइनों में लग सकते हैं तो क्या हम उनकी सराहना के लिए लड्डू नहीं खिला सकते। अपने पड़ोसी को एक लड्डू खिलाने से कोई का नुकसान नहीं होगा।

बता दें कि 8 नवंबर को सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद से देशभर में लोगों को पैसे की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। नोटबंदी को एक महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी कैश की किल्लत कम नहीं हुई है।