नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक पॉपर्टी डीलर की ऑफिस में एक महिला के साथ पुलिसवाले का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई है। जिस हालत में शव मिले हैं उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुलिसवाला महिला के साथ जब अर्धनग्न अवस्था में था तभी किसी ने बाहर से गोलियां बरसाकर दोनों की हत्या कर दी।

रविवार को सुबह जब ऑफिस के सफाईकर्मी ने पुलिसवाले व महिला का शव ऑफिस के आराम कक्ष में देखा तब लोगों को घटना के बारे में जानकारी हुई। ऑफिस का शटर बाहर से बंद था।

पुलिसवाले की पहचान मंडका इलाके के योगेद्र लाकड़ा के रूप में हुई है। लाकड़ा पहली बटालियन में बतौर ASI तैनात थे। लाकड़ा को पांच गोलियां मारी गई हैं जबकि महिला के पेट व छाती में तीन गोलियां लगी हैं। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना की प्राथमिक जांच के आधार पर संदे है कि यह डबल मर्डर पुलिसवाले लाकड़ा के एक्स्ट्रा मैरिटल यानी विवाह के बाद दूसरी महिलाओं से संबंध रखने का हो सकता है। इसके लिए बारे में भी पुलिस पूरी तरह से संतुष्ठ नहीं है।

एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया है कि यह हत्याकांड को किसी का बदला लेने के लिए भी अंजाम दिया जा सकता है। पुलिस अभी इन तमाम संभावित दृष्टिकोणों को ध्यान में रखते हुए मामले की पड़ताल कर रही है।

घटनास्‍थल को देखकर लगता है कि महिला और सिपाही दोनों ऑफिस विश्राम कक्ष में बिना दरवाजा लॉक किए ही घुस गए थे। इस बात की जानकारी किसी को थी। तभी आरोपी हत्यारों ने उस कमरे का दरवाजा खोलकर महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूद पुलिसवाले पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी बाहर से ऑफिस का शटर गिराकर फरार हो गए।