नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्तर की एक महिला शूटर खिलाड़ी ने अपने ही कोच पर रेप का आरोप लगाया है। कोच पर आरोप है कि उसने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात 12 नवंबर की बताई जा रही है। आरोपी कोच का नाम संजीव राजपूत है।

दिल्ली के चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में मामले की एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस फरार कोच की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक इस मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। महिला के इस मामले में बयान लिए जाएंगे, जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया। उसका मुआयना भी किया जाएगा। इस मामले कोच से पूछताछ की जाएगी।

पीड़ित महिला के आरोपों के मुताबिक 12 नवंबर को उनका जन्मदिन था। और जन्मदिन के दिन उनके कोच उनके घर जाते हैं। उसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर जबरदस्ती रेप करते हैं। महिला ने बताया है कि वो दो साल से कोच को जानती हैं।

वहीं, इस पूरे मामले पर दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा का कहना है कि कोच पर आरोप लगे हैं। उसे गिरफ्तार करना चाहिए। देश में खिलाड़ी ही सुरक्षित नही हैं तो किसकी सुरक्षा की बात करेंगे। उसको शादी का झांसा दिया गया है। कोच को ऐसी सजा मिले ताकि आगे हरकत नहीं हो।