लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा पूर्वी उ0प्र0 को भाजपा रंग में रंगती हुई आगे बढ़ रही है। भ्रष्टाचार, अपराध, गुण्डागर्दी, माफियाराज, महिला अपराध, अवैध कब्जे, अवैध खनन की पोषक राजनीति में परिवर्तन लाकर सबका साथ-सबका विकास की स्वस्थ राजनीति के साथ भाजपा जनता के बीच है। महराजगंज में राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शहनवाज हुसैन, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा0 रमापति राम त्रिपाठी, प्रदेश मंत्री सुभाष यदुवंश, सांसद पंकज चैधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ला ने परिवर्तन के संवाहक बनकर परिवर्तन का शंखनाद किया।

परिवर्तन का शंखनाद करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान में अभी सर्जरी हुई है, अब कीमोथेरिपी करना है। देश परेशानियों से गुजर कर भी नोट बदली का स्वागत कर रहा है। देश आर्थिक सुधार की तरफ आगे बढ़ रहा है। आपकों थोड़ी परेशानी हुई है। उ0प्र0 में विकास नहीं हुआ, केवल एक रोड, एक मैट्रों से प्रदेश का विकास तो नहीं हो सकता। उ0प्र0 में किसी राजनीतिक पार्टी का नहीं एक परिवार का राज है। मुसलमानों को डराकर सपा-बसपा सत्ता हथियाती है। साम्प्रादायिक सौहार्द बिगाड़ कर सपा-बसपा सत्ता के मंसूबे पाले हुए है। मुसलमानों को भाजपा का डर दिखाकर शासन करने वालों ने मुसलमानों का भला नहीं किया। आपने प्रधानमंत्री पर भरोसा किया तो पाकिस्तान को सबक सिखा दिया, भ्रष्टाचारियों को दुरूस्त कर दिया। भाजपा की सरकार बनाइए भाजपा के साथ चलिये।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा0 रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि केन्द्र में ढाई साल से भाजपा की सरकार है मगर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा सकता। उ0प्र0 से सपा-बसपा ने अपराध और भ्रष्टाचार में कीर्तिमान स्थापति किया है। आज परिवर्तन के संकल्प लेने का दिन है।