लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने शामली और अमरोहा में युवा सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश को सपा-बसपाई गुण्डा, माफिया वाली भ्रष्ट व्यवस्था को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। युवा तरूणाई ने प्रदेश अध्यक्ष को आश्वस्त किया, अबकी बार तीन सौ पार।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने नव तरूणाई को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडाराज खत्म करने के लिए, प्रदेश को विकास में नम्बर एक बनाने के लिए, प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनानी होगी। शामली की तीनों सीटों पर कमल खिलाना होगा। मैने शामली में कैराना की घटना सुनी है, प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर कहीं पर भी कैराना वाली घटना नहीं होगी। अपराधी पुलिस से डरेगे न कि पुलिस अपराधियों से। 2017 युवाओं के लिए चुनौती है। हर फैसला देश हित में लिया जा रहा है। देश की जनता भाजपा के साथ है, मोदी जी के साथ है। नोटबन्दी पर मुलायम सिंह यादव एक हफ्ते का समय मांग रहे है। उन्होंने अखिलेश के समय में जो काला धन इकट्ठा किया, अवैध खनन किया उसको ठिकाने लगाने के लिए समय मांग रहे है।

उन्होने कहा कि मायावती जी ने कालाधन इकट्ठा कर हाथी बनवाये थे, वो भैंस के बच्चे से भी छोटे कर दिए। करोड़ों लोगों ने मोदी जी के एक बार कहने पर गैस सब्सिडी को छोड़ दिया। मेरे देश के जवान इतने शक्तिशाली है कि इस्लामाबाद की छाती पर चढने को तैयार है। आपने 2014 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया जो काम 60 साल में नहीं हुआ वो ढाई साल में मोदी जी ने किया है। यहां की जनता विकास चाहती है सुरक्षा चाहती है, अगर 2019 में भी मोदी जी को चाहते हो तो 2017 में 2014 दोहराना है। मोदी जी आज विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता है। सपा का तो नारा है खाली प्लाट हमारा है। भारतीय जनता पार्टी में एक बूथ का अध्यक्ष भी अमित शाह जी से सीधे बात कर सकता है, लेकिन सपा-बसपा काग्रेस में नही। हम कार्यकर्तावादी पार्टी के कार्यकर्ता है। हम उत्तर प्रदेश में 300 की सीमा पार करेंगे। 265 का टार्गेट लेकर चले थे पर जनता 300 करेगी। बनेगा किसान बदहाल नहीं होगा। उत्तर प्रदेश को सपा बसपा से मुक्त करने का काम आपका है। भारत माता की जय।
भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन को सांसद बाबू हुकुम सिंह, विधायक सुरेश राणा जिलाध्यक्ष पवन तरार, डाॅ0 सोमिन्दर सिंह, जिला प्रभारी संजय कश्यप ने भी सम्बोधित किया।