आगरा। परिवर्तन रैली के लिए आगरा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिला कांग्रेस कमिटी ने स्थानीय मुस्लिम संघर्ष समिति के लोगों के साथ मिलकर विरोध किया। आगरा में जिस वक्त पीएम रैली स्थल पर प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना की शुरुआत कर रहे थे, रैली स्थल से थोड़ी ही दूर इस विरोध प्रदर्शन में काले गुब्बारे हवा में उड़ाए गए।

मंटोला तिराहे से जिला कांग्रेस की तरफ से काले गुब्बारे छोड़े गए। कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय मुस्लिम संघर्ष समिति के साथ मिलकर इस विरोध प्रदर्शन किया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा और मुस्लिम संघर्ष समिति के नेता इरफान सलीम, समी आगई इसकी अगुवाई कर रहे थे।

ये सभी काले झंडे लेकर रैली स्थल की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन बीच रास्ते में इन्हें हिरासत में ले लिया गया। पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर पुलिस लाइन ले गई। जिला कांग्रेस अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने न्यूज18इंडिया डॉट कॉम से कहा कि नोट बंदी के चलते गरीब दम तोड़ रहा है।

लड़कियों के हाथ पीले नहीं हो पा रहे हैं। घर में खाने को नहीं है। मरीज बिना इलाज के मर रहे हैं। कानपुर में सुबह-सुबह सोते हुए ही लोग मौत के मुंह में चले गए लेकिन हमारे प्रधानमंत्री इतने पर भी आगरा में आकर सभा कर रहे हैं। इनके लिए लोगों की जिदंगी, मौत से बढ़ गई है।

वहीं, मुस्लिम संघर्ष समिति के इरफान सलीम ने कहा कि नोट बंदी ने मरने को मजबूर कर दिया है। घर के चूल्हे ठंडे हो गए हैं। दो-दो दिन से खाना नहीं बन पा रहा है। बच्चों का इलाज नहीं हो पा रहा है। घर के बूढ़े सरकार ने बैंक की लाइन में लगवा दिए। इससे ज्यादा शर्म की बात हमारे लिए क्या‍ हो सकती