लखनऊ: उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग का आज पुनर्गठन किया गया। यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग के निवर्तमान वाइस चेयरमैन वीरेन्द्र मदान ने बताया कि पुनर्गठित मीडिया विभाग की संलग्न सूची के मुताबिक थिंक टैंक में पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी के नेतृत्व में अन्य सात साथियों को शामिल किया गया हैं। इसके साथ ही मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी पी0एल0 पुनिया, सलमान खुर्शीद एवं डॉ0 निर्मल खत्री को सौंपी गयी है तथा प्रवक्ता की जिम्मेदारी सत्यदेव त्रिपाठी सहित 11 साथियों को व मीडिया पैनलिस्ट की जिम्मेदारी सतीश राय सहित 11 साथियों को सौंपा गया है।

इसके साथ ही प्रदेश कंाग्रेस के सभी वरिष्ठ उपाध्यक्षगण, उ0प्र0 से पूर्व केन्द्रीय मंत्री, प्रचार एवं समन्वय समिति के चेयरमैन, मुख्य प्रवक्ता एवं प्रवक्तागण भी इलेक्ट्रानिक चैनलों की परिचर्चा में पार्टी का पक्ष रखेंगे। श्री मदान ने बताया कि मीडिया मैनेजमेंट की जिम्मेदारी पूर्व मंत्री रणजीत सिंह जूदेव सहित सात साथियों को सौंपी गयी है तथा सोशल मीडिया में राहुल पाण्डेय सहित छः साथियों को जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

श्री मदान ने बताया कि प्रदेश कंाग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के प्रभारी के तौर पर जिम्मेदारी पूर्व में बनायी गयी कमेटी के सदस्य – पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव शुक्ला सांसद, आरपीएन सिंह एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता मीम अफजल निभायेंगे।