मोदी पर भी जमकर बरसे बसपा राष्ट्रीय महासचिव

सुलतानपुर। ब्राम्हणों का हित बहुजन समाज पार्टी में ही सुरक्षित है ब्राम्हण दलित गठजोड़ से ही आगामी विधान सभा चुनाव के बाद प्रदेश में चैथी बार बहन कुमारी मायावती मुख्यमंत्री बनेगी। केन्द्र व प्रदेश की सरकारे जनता के हित को ध्यान नही दिया परिणाम स्वरुप पूरे देश में अराजकता का महौल कयाम हो गया हैं। आम जनता त्राहि त्राहि कर रही है।

यह बाते बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महा सचिव राज सभा संसद सतीश चन्द्र मिश्रा ने जूनियर हाई स्कूल कादीपुर के मैदान में बहुजन समाज पार्टी द्वारा अयोजित भाईचारा कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थिति जन समूह को सम्बोधित करते हुए कहा। उन्होने कहा कि भाजपा ने हमेशा ब्राम्हणो के सम्मान स्वभिामान को गिरा कर ठगने का कार्य किया भाजपा से लोगो को सावधान करते हुए कहा कि जो पार्टी भगवान राम को नही छोड़ा वो हमे कहा छोड़गे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता से कई वादे किये थे। किन्तु वादा पूरा करने को कौन कहे नोटबंदी की अचानक घोषणा कर पूरे देश को अस्थिरता के मुह में ढकेल दिया जिसके कारण से देश में कई लोगो की जाने चली गयी। वही प्रदेश सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज रह नही गई हैं। हर तरफ आराजकता, गुन्डागर्दी, भ्रष्टाचार, बलात्कार का बोल बाला है। प्रदेश में आम आदमी सहित बहन बेटियां भी सुरक्षित नही हैं। इन सारे व्यवस्थाओं को देखते हुए अब एक मात्र विकल्प के रुप में बहुजन समाज पार्टी आप सबके बीच में हैं। जो सर्वजन हिताय, सर्व सुखाय की नीति को चरितार्थ कर सकती हैं। मेरा मनना है। बहुजन समाज पार्टी ही प्रदेश का मान और सम्मान सुरक्षित रख सकती है। बसपा का इतिहास ब्राम्हणो के लिए छिपा नही हैं। 18 प्रतिशत ब्राम्हण 22 प्रतिशत दलित एक साथ मिल कर बहन मायावती को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाये। क्योकि विधानसभा, लोकसभा, राज्यसभा, विधान परिषद के अलावा प्रशासन के मुख्य पदो पर ब्राम्हणों को स्थान देकर ब्राम्हणों का सम्मान बहन कुमारी मायावती ने ही बढ़ाया हैं। समाजवादी पार्टी में चाचा भतीजे के बीच तलवार खिची हैं अनैतिक रुप से कमाये गये धन की बन्दरवाट को लेकर सपा अपने में ही परेशान हैं। काग्रेस में राहुल गाँधी खाट बिछाकर जनसभा कर रहे है। वही पीछे से उनकी खाट खड़ी हो जा रही हैं। भारजीय जनता पार्टी नोटबंदी का कानून लाकर गरीब जनता को मरने पर मजबूर कर दिया हैं। मेरा आप सबसे अपील हैं कानून व्यवस्था को कायम करने भैय मुक्त समाज के लिए सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय की नीति पर चलने वाली बहुजन समाज पार्टी का सहयोग देकर वसपा के सभी प्रत्याशियो को जिताने का कार्य करे। वसपा के भाईचारा कार्यकर्ता सम्मलेन में वसपा के मूल मतदाता का ही वर्चस्व नजर आया ब्राम्हणो का सख्या वध अत्याधिक न होने से मौजूद कार्यकर्ता भी कानाफूसी करते नजर आये। जबकि सुलतानपुर जनपद के लम्भुआ विधान सभा से प्रत्याशी विनोद सिंह, सुलतानपुर से प्रत्याशी मुजीब अहमद, सदर से प्रत्याशी राज बाबू उपाध्याय, इसौली से प्रत्याशी शौलेन्द्र तिपाठी, कादीपुर के प्रत्याशी भगेलू राम पूरे दल बल के साथ मौजूद रहे। अधिकतर संख्या कादीपुर विधान सभा क्षेत्र की ही दिखाई पड़ी। कार्यकर्म के सयोजक विधान सभा प्रत्याशी पूर्व विधायक भगेलू राम ने मुख्य अतिथि को चादी का हाथी के रुप में स्मृति चिन्ह भेट कर स्वागत किया सम्मलेन में बदली महाविद्यालय के प्रबन्धक राकेश रंजन, विधान परिषद सदस्य दिनेश चन्द्रा, जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश गौतम कुमार गौतम, मुख्य जोनलकोअर्डिनेटर भाईचारा परेस मिश्रा, जोनलकोअर्डिनेटर पूर्व मंत्री लाल जी वर्मा, जोनलकोअर्डिनेटर सर्वेन्द्र अम्बेडकर, जोनलकोअर्डिनेटर वीरेन्द्र मौर्य, मुजीब अहमद, पप्पू रिजवान, श्याम नरायन उपाध्याय, विन्नू पाण्डेय, डा0ॅ राजपति, राम सूरत प्रजापति, पूर्व प्रमुख प्रतिनीधि राजमणि वर्मा, जिला पंचायत सदस्य गुड्डू उपाध्याय, राजीव पाण्डेय, अमृतलाल अग्रहरि सहित हजारों लोग मौजूद रहे।
इनसेट

सपा नेता व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शकील अहमद ने कहा कि जिस तरह से मायावती का नाम है, उसी तरह वह माया की देवी भी है। वह सिर्फ नोटो की भूखी है। इनके कार्यकर्ताओं ने कभी आम जनता की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन नही किया हैं। इसको दलित और ब्राहम्ण भली-भाति समझ चुका है। इनके नेताओं को भी यह पता चल चुका है कि इस बार बसपा की सरकार नही बनेगी। बसपा नेता भाजपा और सपा में शामिल होने के लिए आतुर है। इस बार फिर सपा की सरकार बनेगी।