गोंडा : भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी के महासचिव रहे रामगोपाल यादव के आंसुओं पर पिघल रही है। मंगलवार को यहां पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि अगर रामगोपाल यादव पार्टी में आना चाहते हैं तो स्वागत है। उन्होंने कहा कि श्री यादव वरिष्ठ नेता हैं और उनके आंसू उनके समर्पण के प्रतीक हैं।

उन्होंने कहा कि श्री यादव को उनके ही परिवार के लोग तंग कर रहे हैं। श्री शुक्ल ने कहा कि रामगोपाल यादव के आने से भाजपा की यूपी में ताकत बढ़ेगी। उन्होंने बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के गाजीपुर रैली पर दिये गये बयान को बौखलाहट बताया। उन्होंने कहा कि काला धन रखने वाले ही प्रधानमंत्री के फैसले पर चिल्ला रहे हैं। आम जनता की तकलीफों के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार रोज नये कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि कालेधन को लेकर पूरा देश केन्द्र सरकार के साथ है।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन में एकतरफा कार्रवाई की है। भाजपा के राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला जिला कारागार पहुँचे और वहां जेल में बन्द भाजपा नेता महेश तिवारी से मुलाकात की। साथ ही परिवार वालों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।