ग्रामीण एवं अर्द्धशहरी भारत के अग्रणी वित्त सेवा प्रदता, महिंद्रा फाइनेंस ने ‘फोर्ब्स इंडिया लीडरशिप अवार्ड्स 2016’ में ‘कंशस कैपिटलिस्ट फॉर द ईयर’ अवार्ड जीता। महिंद्रा फाइनेंस को यह सम्मान टिकाऊ एवं परिवर्तनकारी व्यावसायिक पद्धतियों को प्रोत्साहन देने और परिणामस्वरूप समाज को गहराई तक लाभ प्रदान करने हेतु इसकी शानदार भूमिका के लिए दिया गया है।

टीम को यह सम्मान समर्पित करते हुए, महिंद्रा फाइनेंस के उपाध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री रमेश अय्यर ने कहा, ‘‘महिंद्रा राइज की सोच से प्रेरित एवं मार्गदर्शित, महिंद्रा फाइनेंस नये-नये वित्तीय समाधान तैयार कर रहा है, ताकि ग्रामीण एवं अर्द्धशहरी भारत में सेवा-वंचित ग्राहक की बदलती आवश्यकताएं पूरी की जा सके। हम जिंदगियों में बदलाव लाने हेतु वित्तीय समावेशन पर राष्ट्रीय परिसंवाद में अपना योगदान देने के लिए इच्छुक हैं। यह अवार्ड बैंकिंग सुविधाओं से वंचित क्षेत्र को सशक्त बनाने के हमारे प्रयास पर जोर देता है, जबकि हमारे शेयरधारकों के लिए साझा मूल्या का सृजन करता है। हम इस सम्मान को पाकर बेहद गौरवान्वित हैं’’।

फोर्ब्स इंडिया लीडरशिप अवार्ड्स भारत के सबसे प्रतिष्ठित व्यावसायिक सम्मान प्लेटफॉर्म्स में से एक है, जो उत्कृष्टता, नवप्रवर्तनशीलता एवं परिवर्तनकारी नेतृत्व पर जोर देता है।

फोर्ब्स इंडिया लीडरशिप अवार्ड्स अपने छठवें वर्ष में परिवर्तनकारी नेतृत्च को सम्मानित करता है और उन व्यक्तियों व संगठनों को सम्मानित करता है,जिन्होंने अपनी सोच, दूरदर्शिता एवं कारोबारी नीति के जरिए इस सफलता को हासिल किया है।