नई दिल्ली। नोटबंदी के पीएम मोदी के एलान के बाद देश भर में पाई पाई को तरस रहे लोगों का गुस्सा अब तरह तरह से फूटने लगा है । दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में एटीएम के आगे लाइन में लगी एक युवती जब इंतजार करते-करते थक गई तो उसने विरोध स्वरूप गुस्से में टॉप ही उतार दिया। युवती की इस हरकत से वहां लोग भौचक रह गए। फौरन वहां पुलिस पहुंच गई। लेडी पुलिस युवती को गाजीपुर थाने ले गई। वहां उसे समझाया गया। उसके बाद एटीएम ले जाकर उसे पैसे दिलाए गए।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आज दोपहर में युवती के अचानक सरे बाजार टॉपलेस हो जाने से एकबारकी तो लोग सन्न रह गए। कुछ ही दूरी पर मौजूद लेडी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को कपड़े पहनाए। फिर उसे गाजीपुर थाने ले जाया गया। बाद में उसे एक्सिस बैंक के एटीएम ले जाकर अलग से पैसे दिलवाए गए।

वहां मौजूद लोगों का कहना था कि कई घंटे लाइन में लगने के बाद भी पैसे नहीं मिल रहे हैं। छुट्टी का पूरा दिन लाइन में लगे हुए ही बीत गया। दिल्ली में जगह-जगह एटीएम पर लोगों की लंबी कतार लगी हुई है। देशभर में लोग रुपये निकालने के लिए एटीएम, डाकघर के आगे लाइन में लगे हुए हैं। रविवार का दिन होने के चलते आज कुछ ज्यादा ही भीड़ है।