नयी दिल्ली: निदेशक मंडल में स्वतंत्र निदेशकों द्वारा चेयरमैन के तौर पर साइरस मिस्त्री का एकमत से समर्थन करने पर टाटा केमिकल्स के निदेशक भास्कर भट्ट ने निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया। भट्ट ने कहा कि उन्होंने जो मुद्दे उठाये उनको पूरी तरह से नजरंदाज किया गया।

टाटा केमिकल्स ने बंबई शेयर बाजार को भेजी जानकारी में कहा, भास्कर भट्ट, कंपनी के गैर-कार्यकारी, गैर-स्वतंत्र निदेशक ने 10 नवंबर 2016 से कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया।

भट्ट ने अपने त्यागपत्र में कहा, स्वतंत्र निदेशकों द्वारा बीएसई की वेबसाइट पर डाले गये वक्तव्य को मैंने अभी अभी पढ़ा है। इस वक्तव्य में मैंने आज बोर्ड की बैठक में जो मुददे उठाये थे उन्हें पूरी तरह से नजरंदाज किया गया है।

विशेषकर मैंने कंपनी के समक्ष मौजूदा खतरे के बारे में बताया कि टाटा केमिकल्स के चेयरमैन में कंपनी के प्रवर्तक टाटा संस ने विश्वास खो दिया है। उन्होंने कहा, कई महत्वपूर्ण मुददे जो मैंने उठाये उन्हें पूरी तरह से नकार दिया गया। इसलिये मैं टाटा केमिकल्स के निदेशक के तौर पर अपना इस्तीफा दे रहा हूं।

टाटा केमिकल्स के स्वतंत्र निदेशकों ने कल एकमत से कंपनी के चेयरमैन के तौर पर साइरस मिस्त्री का समर्थन किया था और प्रबंधन में अपना विश्वास जताया था।